Jhanak 26 February 2024: झनक देगी अपनी बेइज्जती का मुंहतोड़ जबाब, अनिरुद्ध दिखाएगा दुबलापन...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध छोटन से कहता है झनक को इस घर में सिर्फ नौकरानी के रूप में देखना चाहता हैं। छोटन को झनक के ऊपर निगरानी करने के लिए बोला जाता हैं लेकिन झनक सुन लेती हैं और विरोध करती हैं, लेकिन अनिरुद्ध झनक को कुछ नहीं कहती हैं। झनक को उसकी बात सुनकर बुरा लगता हैं।
रात हो जाती हैं और फिर वेलेंटाइन पार्टी शुरू होती हैं। पार्टी की शानदार व्यवस्था देखकर सब बिपाशा की तारीफ करती हैं और उसको बधाई देते हैं। लाल भी सजावट देखकर अभिभूत हो जाता हैं। बिपाशा अपने पति से गिफ्ट मांगती हैं, वह बोलती हैं कि अनिरुद्ध भी अर्शी को गिफ्ट देगा।
पार्टी में अनिरुद्ध और अर्शी आते हैं। दोनों को उनकी होने वाली शादी के लिए बधाई दी जाती हैं। फिर थोड़ी देर बाद बिपाशा एक गेम खेलने की योजना बनाती हैं। गेम की योजना बनाने के बाद बिपाशा गेम के बारे में बताती हैं और अनिरुद्ध की आंखों पर पट्टी बाध देगी और उससे उसके पार्टनर को ढूंढने के लिए बोलेगी।
अप्पू अनिरुद्ध से बोलती है कि उसने झनक को पार्टी में क्यों नहीं बुलाया हैं। अनिरुद्ध अप्पू से बोलता हैं कि तुम झनक को बगीचे के लेकर आ सकती हों और वह बोलता हैं कि में झनक को नहीं डाटूगा।
अनिरुद्ध छोटन से इस योजना के बारे में झनक को बताने के लिए मना करता हैं। जब छोटन को अनिरुद्ध की सच्चाई पता चलती हैं तो उसे बहुत खुशी होती हैं कि अनिरुद्ध झनक को बचाने के लिए ही यह सब कर रहा था।
अनिरुद्ध के मना करने के कारण वह झनक को कुछ नहीं बताता हैं। झनक को पार्टी कर आने की अनुमति दी जाती हैं और उससे बोला जाता हैं कि वह अप्पू का ध्यान रखें ताकि वह पार्टी में गड़बड़ी न करें।
वेलेंटाइन पार्टी शुरू होती हैं और अर्शी की आंखों में पट्टी बांधते हैं और उसे बहुत सारे लड़को में से अनिरुद्ध की पहचान करनी होती हैं। बिपाशा अर्शी से बोलती हैं कि अगर तुमने अनिरुद्ध का पता लगा लिया तो तुम्हें पचास हजार रुपए मिलेंगे।
अर्शी गेम शुरू करती हैं और अनिरुद्ध को ढूंढती हैं। तनुजा सोचने लग जाती हैं कि क्या अर्शी अनिरुद्ध को ढूंढ पाएगी, अगर उसने किसी और को चुन लिया तो सबके सामने हसी हो जाएगी और सब मजाक बनायेगे।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बिपाशा वेलेंटाइन डे पर गेम के बारे में बताएगी और अनिरुद्ध की आंखों पर पट्टी बाध देगी और उससे उसके पार्टनर को ढूंढने के लिए बोलेगी। झनक पर अनिरुद्ध चिल्लाएगा।