Imlie 25 February 2024: अम्मा जी के सामने आया इमली का सच, सूर्या पर चाकू से करेगी हमला...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या इमली से बोलता हैं कि तुम चौधरी परिवार को खत्म करने में उसकी मदद करों। यह सुनकर इमली को गुस्सा आ जाता हैं और वह सूर्या के गर्दन में चाकू रखती हैं और उससे बोलती हैं कि में तुम्हें मार दूंगी। सूर्या इमली से बोलता हैं कि तुम अपने परिवार को नहीं बचा पाओगी, क्योंकि मैंने उनके जूस में जहर मिला दिया हैं।
यह सुनकर इमली बिना घूंघट ओढ़े ही परिवार को जूस पीने से रोकती हैं। अम्मा जी इमली को देखती हैं और उससे पूछती हैं कि तुम यहां क्या कर रही हों। गोविंद बताता हैं कि यह तो पारो हैं।
इमली अम्मा जी बोलती हैं कि इस जूस को मत पियो क्योंकि इससे आपको नुकसान पहुंच सकता हैं। सूर्या इमली से पूछता हैं कि कोई अम्मा जी का नुकसान क्यों करना चाएगा।
इमली बोलती हैं कि मुझे आशंका हैं किसी ने इस जूस में जहर मिलाया हैं तो सूर्या बोलता हैं की जूस में कुछ नहीं हैं और वो जूस पीता हैं।
रजनी सूर्या से पूछती हैं कि इमली क्या बोल रही हैं, सूर्या बोलता हैं कि में चाहता हूं कि आप लोग सभी यहां एक साथ रहे। इसलिए मैंने वकील को भी बुलाया हैं और डील बदल देता हैं।
सूर्या अम्मा जी से बोलता हैं कि में आपको कहीं नहीं जाने दूंगा। में चाहता हूं की आप मेरे साथ ही रहें, नहीं तो में भी इस घर में नहीं रहूंगा। अम्मा जी सूर्या को आशीर्वाद देती हैं लेकिन इमली अम्मा जी को रोकती हैं।
सूर्या भी अम्मा जी से बोलता हैं कि में आपके परिवार की रक्षा और देखभाल करूगा, क्योंकि मुझे अगस्त्य ने भेजा हैं। रजनी इमली से पूछती हैं कि तुम अपना भेष बदल के यहां क्यों आई तो बिन्नी बोलती हैं कि यह पैसे लुटने के लिए यहां आई हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या इमली की मदद करता हैं और उसके लिए छाता लेकर आता हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में तुम्हारी बुरी नजरों से अपने परिवार को बचा के रहूंगी और वह सूर्या के लिए कुछ महसूस करने लगती हैं, लेकिन उसे याद आता हैं कि उसे सूर्या से उसके परिवार को बचाना हैं। अलका सभी से छुपा रही हैं कि अगस्त्य का एक जुड़वा भाई भी है और वह सूर्या ही हैं।