Teri Meri Doriyaann 25 February 2024: साहिबा को जिंदा जलाएगा वीर, क्या अपने प्यार को बचा पाएगा अंगद...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, सीरत साहिबा को अंगद की आवाज सुनाते हुए एक गोल चक्र के बीच में लाकर खड़ा कर देगी, उसके बाद वीर साहिबा के चारों ओर आग लगा देगा।
सीरत आग देख कर घबरा जायेगी और वीर से कहेगी कि साहिबा की ऐसे जान जा सकती है, वीर कहेगा कि इसके बाद साहिबा अंगद की जिंदगी से हमेशा के लिए चली जायेगी।
साहिबा की भ्रम होगा कि अंगद भी उसके साथ वहां खड़ा है, वह उससे लोहड़ी की परिक्रमा करने को कहती है, तभी अंगद और गैरी बरार मेंशन पहुंच जायेंगे।
वह दोनो साहिबा को आवाज लगाते है, दूसरी ओर साहिबा अपने ख्याली अंगद के साथ आग की परिक्रमा कर रही होती है, साहिबा के कपड़ो में आग लगनी शुरू हो जाती है।
अंगद गैरी से कहता है कि उसे जलने की बदबू आ रही है, गैरी और अंगद बाहर देखने चले जाते है, अंगद और गैरी देखते है कि साहिबा के चारो तरफ आग लग रही है, वीर उन्हे देख लेता है और उनसे बचकर भाग जाता है गैरी सीरत को भागते हुए देख लेता है।
अंगद साहिबा को आग से बाहर निकाल कर उसे लेकर पानी में कूद जाता है, गैरी घर में आग लगते हुए देखता है, फिर वह पानी से उस आग को बुझा देता है। अंगद साहिबा को होश में लाने की कोशिश करता है।
गैरी साहिबा को पानी देता है, फिर वह साहिबा से कहता है कि उस व्यक्ति के बारे में जल्दी ही पता लग जायेगा जिसने तुम्हे और हमारे घर को जलाने की कोशिश की।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अंगद सीरत को हाथ पकड़ कर बाहर ले जाता है और उससे कहता है कि मैंने तुम से वादा किया था कि मैं तुम्हारा हमेशा ख्याल रखूंगा लेकिन आज मैं वो वादा तोड़ रहा हूं, क्योंकि तुम इस लायक ही नहीं हो, और वह सीरत को धक्के मारकर बाहर निकाल देता है। सीरत अंगद से कहती है कि तुम कुछ भी कर लेते लेकिन प्यार में टूटी हुई औरत का श्राप नही लेते।