Teri Meri Doriyaann 23 February 2024: साहिबा को पागल बनाने का सीरत-वीर ने रचाई नई साजिश, अंगद-मनबीर के हुई तगड़ी बहस
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सीरत और वीर से होती है वीर सीरत से कहता है कि किसी भी हालत में अंगद से बचकर साहिबा को नशीली दवा की आखिरी खुराक देनी ही होगी वरना इसका असर उतर जायेगा। दूसरी ओर अंगद सोचता है यदि घर में कोई बाहर का व्यक्ति नहीं आया तो साहिबा को नशीली दवा देने वाला कोई घर का सदस्य ही होगा लेकिन वह कौन हो सकता?
पूरा बरार परिवार खाना खाने के लिए टेबल पर बैठा होता है अंगद साहिबा को वहां लेकर आता है। नौकरानी साहिबा को रोटी देती है अंगद उसे यह खाने से मना कर देता है और बोलता है कि मैंने साहिबा के लिए बाहर से खाना मंगवाया है।
मनबीर अंगद से पूछती है कि साहिबा को घर के खाने में क्या दिक्कत है? अंगद मनबीर से कहता है कि डॉक्टर ने साहिबा को डाइट फॉलो करने को कहा है फिर वह मनबीर से कहता है कि इसे हर बात का बतंगड़ नहीं बनना चाहिए।
मनबीर अंगद से कहती है कि वह साहिबा को न ले जाए, यदि उसे दौरे पड़ गए तो सभी बच्चो परेशान हो जायेंगे, सीरत भी साहिबा से घर रहने के लिए कहती है। अंगद बोलता है कि वह डॉक्टर से पूछकर साहिबा को ले आएगा।
सीरत सिमरन के कमरे से खिलौने वाले हिरण को चुरा लेती है, सिमरन को उसका हिरण दिखाई नही देता वह रोने लगती है सीरत सिमरन के पास जाती है तो सिमरन उसे बताती है कि उसका हिरण मिल नही रहा है।
सीरत सिमरन से कहती है कि वो अंगद के पास जाए और नया खिलौने वाला हिरन लाने को कहे, सिमरन अंगद के पास चली जाती है। वीर सीरत के पास आता है और उसे साहिबा के पानी में नशीली दवा मिलाने के लिए देता है।
सिमरन और बरार परिवार अंगद का इंतेजार कर रहे होते है, इंद्र को सिमरन के स्कूल से फोन आता है और वह सिमरन को जल्दी स्कूल लाने को कहते है, सीरत कहती है कि हमे जल्दी से स्कूल निकालना चाहिए वरना वहां पीछे की शीट मिलेगी फिर सभी लोग सिमरन के स्कूल जाने के लिए निकल जाते है।
अंगद साहिबा को फोन करता है और कहता है कि उसे घर आने में आधा घंटा लगेगा, साहिबा उसे पहले सिमरन के स्कूल जाने को कहती है क्योंकि सिमरन के शो का समय हो गया है। अंगद सिमरन के स्कूल चला जाता है और सिमरन को हिरण दे देता और घर जाने के चला जाता है अंगद रास्ते से साहिबा के लिए मोगरे का गजरा लेता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अंगद सीरत को हाथ पकड़ कर बाहर ले जाता है और उससे कहता है कि मैंने तुम से वादा किया था कि मैं तुम्हारा हमेशा ख्याल रखूंगा लेकिन आज मैं वो वादा तोड़ रहा हूं, क्योंकि तुम इस लायक ही नहीं हो, और वह सीरत को धक्के मारकर बाहर निकाल देता है। सीरत अंगद से कहती है कि तुम्हे प्यार में धोका खाने वाली औरत का श्राप न लग जाए।