Teri Meri Doriyaann 22 February 2024: साहिबा के नशीली दवा का खुला राज, सीरत पर गैरी होगा आग बबूला...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद को यह सुनकर आश्चर्य होता है कि गैरी ने साहिबा के लिए हीटर भेजा है और अपना नाम बताने से मना कर दिया। तभी अंगद गैरी के पास आता है और उसे हीटर के लिए धन्यवाद देता है।
अंगद गैरी से कहता है कि मुझे तुझ पर भरोसा नहीं है लेकिन साहिबा के लिए तेरी फिक्र और चिंता सच्ची लगती है, गैरी कहता है मुझे साहिबा की फिक्र है लेकिन मुझसे ज्यादा तुझे उसकी फिक्र है।
वीर सीरत से कहता है कि अब साहिबा के पानी में नशीली दवा मिलना मुश्किल है क्योंकि अंगद उसकी पहरेदारी करने वाला है, सीरत बोलती है कि उनका प्लान फ्लॉप हो गया, वीर कहता है कि वह कुछ करने वाला है।
अंगद साहिब की हालत के लिए खुद को जिम्मेदार मानता है और कहता है कि मनवीर ने उसके साथ जो किया उसके बाद साहिबा की हालत और बिगड़ गई। तभी अंगद को डॉक्टर का फोन आता है।
वह अंगद से कहते हैं कि जो पाउडर अंगद ने उन्हें जांच करने के लिए दिया था उसमें नशा पाया गया है और इस पाउडर का सेवन करने से आदमी के दिमाग पर असर पड़ता है। जिसके बाद उसे वो सब नजर आता है जो असल में होता ही नही है।
डॉक्टर अंगद को बताता है कि इसे पीने के बाद अजीब वहम होने लगता है, अंगद को याद आता हैं कि साहिबा के साथ ऐसा ही हुआ था। अंगद सोचता है कि आखिर साहिबा को यह पाउडर कौन दे रहा है?
सीरत कहती है कि आज की रात साहिबा की बरार घर में आखिरी होने वाली है। अंगद किसी व्यक्ति को देखता है और उसके पीछे पीछे चला जाता है। सीरत साहिबा के कमरे में चली जाती है।
गैरी सीरत को साहिबा के कमरे में जाते हुए देख लेता है और उससे पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है? सीरत कहती है वो अपनी बहन से मिलने आई थी। गैरी कहता हैं कि जिस तरह से वह साहिबा को घर से बाहर निकलना चाहती है।
उससे ये नही लगता कि उसे साहिबा की जरा भी फिक्र है। गैरी उसे अपने कमरे में जाने के लिए कहता है और कहता है कि वो सिर्फ शरीफों के लिए शरीफ है और टेडे लोगो के लिए पुराना वाला गैरी है। सीरत वहां से चली जाती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद सीरत को हाथ पकड़ कर बाहर ले जाता है और उससे कहता है कि मैंने तुम से वादा किया था कि मैं तुम्हारा हमेशा ख्याल रखूंगा लेकिन आज मैं वो वादा तोड़ रहा हूं, क्योंकि तुम इस लायक ही नहीं हो, और वह सीरत को धक्के मारकर बाहर निकाल देता है। सीरत कहती है कि उसे प्यार में धोका खाने वाली औरत श्राप न लग जाए।