Jhanak 22 February 2024: झनक पर Anirudh का फूटा जबरदस्त गुस्सा, शो में होगा फुल ऑफ ड्रामा
सीरियल की शुरुवात झनक और पूरे बोस परिवार से होती हैं। सबको झनक की सच्चाई पता लग चुकी हैं, क्योंकि बिपाशा ने झनक के चेहरे से मास्क उतार दिया हैं और वो अब बेनकाब हो गई हैं। झनक को देखकर पूरा बोस परिवार चौक जाता हैं।
इतने दिनों बाद झनक को देखकर अप्पू बहुत खुश हो जाती हैं और वह अपनी खुशी को काबू नहीं कर पाती हैं। अप्पू खुशी से नाचने लगती हैं और तेज तेज झनक झनक बोलती हैं, शोभा अप्पू को थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ती हैं तभी छोटन उसे रोक लेता हैं।
सृष्टि झनक को दोबारा घर में देखकर पूरी तरीके से अपना आपा खो देती हैं और वह झनक पर साजिश करने का आरोप लगाती हैं। बोस परिवार के सभी सदस्य झनक पर भड़कते हैं।
सृष्टि पुलिस की धमकी देती हैं और बोलती हैं कि तुम अर्शी और अनिरुद्ध के रिश्ते को जानने के बावजूद भी तुम इनकी जिंदगी में बार बार आ रही हों। अर्शी, झनक से पूछती हैं कि क्या तुम अनिरुद्ध को मेरी जिंदगी से अलग करना चाहती हों।
छोटन झनक को बचाने की कोशिश करता हैं, फिर सभी को छोटन पर शक होता हैं। अर्शी छोटन से पूछती हैं कि क्या तुम्हें झनक के प्लान के बारे में पहले से पता था। छोटन बोलता हैं कि हां मुझे पहले से सब पता था।
यह सब हंगामा होने के बाद, अनिरुद्ध सबको रोकता हैं और बोलता हैं कि मुझे झनक से कुछ बात करनी हैं। सृष्टि, अनिरुद्ध से पूछती हैं कि क्या तुम्हें भी पहले से झनक के बारे में पता था।
छोटन बोलता है कि हां में झनक को वापिस लाया क्योंकि मुझे विश्वास था कि अनिरुद्ध के लिए झनक ही सबसे अच्छी नर्स साबित होगी। अनिरुद्ध सभी को चुप होने के लिए बोलता हैं।
और झनक से पूछता हैं कि तुम मेरे कमरे में क्यों आती रहती थीं। झनक पूरा सच बता देती हैं। छोटन बोलता हैं की झनक ने ही पूजा के माध्यम से अनिरुद्ध की जान बचाई थीं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध झनक पर गुस्सा करता हैं, जैसे ही अनिरुद्ध को पता चलता हैं कि झनक ने उसके लिए पूजा की, तो वह झनक से पूछता हैं कि तुम्हें मेरे लिए पूजा करने की अनुमति किसने दी। अनिरुद्ध को पछतावा होता है कि मैंने इस लड़की पर विश्वास किया फिर वह गुस्से से उसे घर से निकलने की बोलता हैं।