Teri Meri Doriyaann 21 March 2024: साहिबा की आंख में बाप की तरह धूल झोंकेगा बेटा, शो में आएगा ये मसालेदार ट्विस्ट...
सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' की कहानी में लंबा लीप आ चुका है। लीप के बाद साहिबा ने एक नई जिंदगी का आगाज कर लिया है। साहिबा की जिंदगी में अब अंगद की जगह सरदार सिंह ने ले ली है।
सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' में अब तक आपने देखा, सरदार सिंह अपने बेटे के साथ होली खेलने के लिए निकल जाता है। साहिबा घर पर अपने बेटे के इंतजार करती है।
वहीं उसका बेटा रेस लगाने के लिए निकल जाता है। साहिबा का बेटा अपने पिता के साथ जमकर मस्ती करता है। साहिबा एक हाउसवाइफ की तरह अपने परिवार के लिए ढ़ेर सारे पकवान बनाती है। इस दौरान साहिबा बीजी से गप्पे भी मारती है।
अंगद भी होली के मौके पर रेस लगाता है। वहीं अंगद का ये अंदाज देखकर हर कोई हैरत में पड़ जाता है। इसी बीच सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' की कहानी में अब तक का सबके बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, साहिबा रंग लगवाने के लिए अपने बेटे का इंतजार करेगी। आते ही साहिबा का बेटा उसे रंग बताएगा।
साहिबा का बेटा उसे बताएगा कि वो रेस में जीत गया है। सरदार सिंह अपने बेटे के बदले दौड़ेगा। ट्रॉफी लेने के लिए सरदार सिंह जजों से लड़ाई कर लेगा। सरदार सिंह जबरदस्ती ट्रॉफी हासिल कर लेगा।
ये बात जानकर साहिबा काफी नाराज हो जाएगी। वहीं सरदार सिंह भी साहिबा के सामने अपने बेटे की खूब तारीफ करेगा। ऐसे में साहिबा अपने बेटे के साथ साथ सरदार सिंह की भी खूब डांट लगाने वाली है। साहिबा के गुस्से के आगे सबकी बोलती बंद हो जाएगी।
अंगद की बहन को एक आदमी तंग करेगा। उसे सबक सिखाने के लिए अंगद होली के जश्न में पहुंच जाएगा। यहां पर अंगद अपनी बहन के दुश्मन की खूब धुलाई करेगा। साहिबा अपने बेटे से बिना चिटिंग किए जीतने को कहेगी।