Imlie 21 March 2024: सूर्या के साथ शादी करेगी इमली, एपिसोड में अब आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट...
सीरियल इमली के अंदर जो कहानी का ट्रैक चल रहा है वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सीरियल के अंदर इमली की दादी चाहती है कि उसकी शादी सूर्या के साथ हो जाए, लेकिन इमली की ये इच्छा नहीं है।
इमली के आज के एपिसोड को देखकर फैंस को काफी मजा आने वाला है। सीरियल में इमली और सूर्या के बीच काफी क्यूट नोंकझोंक देखने को मिलेगी। आज के एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि इमली चोट लगने की वजह से चल नहीं पाएगी। ऐसे में सूर्या उसे ठेले पर बैठकर घर लेकर आएगा।
घर आते ही इमली को ये पता चलेगा कि शादी की जिद्द के चलते दादी दवाई नहीं खा रही है। लाख समझाने के बाद भी इमली दादी की बात नहीं मानेगी। इमली कई ऐसे तरीके अपनाएगी ताकि सूर्या उससे शादी नहीं करें, लेकिन वो इमली को जीतने नहीं देगा।
वहीं, जब इमली शादी को लेकर सूर्या से सीधे मुंह पर बात करना चाहेगी तो भी वो उसकी बात नहीं सुनेगा। इसके बाद मालती को ये पता लगेगा कि उसके भाई ने इमली के साथ शादी करने के लिए हां कह दी है तो वो भड़क जाएगी।
मालती कहेगी कि इमली की वजह से उसने काफी कुछ बर्दाश्त किया है। ऐसे में वो उससे शादी नहीं करें। इमली भी मालती का साथ देगी। वो मालती के जाने के बाद सूर्या से पूछेगी कि आखिर उसने क्यों शादी के लिए हां कही?
जब सूर्या इमली को बताने वाला होगा तभी दादी बेहोश हो जाएगी। दादी इंजेक्शन लगाने से मना कर देगी। इमली ऐसे में मजबूर होकर शादी के लिए हां कह देगी। बाद में दादी इंजेक्शन लगवा लेगी।
बाद में सूर्या और मालती दोनों अकेले में बात करेंगे। मालती कहेगी कि एक बार तो मैं शादी के लिए मान भी जाऊ, लेकिन अंजलि का क्या?
इसके बाद अंजलि का फोन मालती के पास आएगा। अंजलि का फोन सूर्या उठाएगा। उसे कुछ शॉकिंग खबर के बारे में पता लगेगा।