Teri Meri Doriyaann 2 March 2024: अंगद का प्लास्टिक सर्जरी करेगी सीरत, अब आएगा ये नई धमाकेदार ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद अपना फोन ठीक करने के कोशिश करता है लेकिन वह असफल रहता है फिर अंगद सीरत से उसका फोन मांगता है, सीरत कहती है कि उसका फोन खराब है उसने ठीक करवाने दिया है, जब तक मौसम ठीक नहीं हो जाता, उसका फोन नहीं मिल सकता, सीरत अंगद को दवाई खाने के लिए कहती है।
साहिबा धुआं देखती है और उसे तरफ चली जाती है, कुछ लड़कों ने कैंप लगाया होता है, वह काम कर रहे होते है साहिबा वहां आ जाती है, वह लड़के साहिबा को देखते है और उसके पास जाते है, साहिबा उनसे पानी मांगती है, वह साहिबा के पानी देते है, वह साहिबा से पूछते है कि उसकी ऐसी हालत कैसे हुई, साहिबा उन्हे बताती है कि उसकी कार का एक्सीडेंट हो गया था, और उसका पति अंगद नही मिल रहा है वह उन्हे अंगद की जानकारी देती है।
सीरत अंगद को दवाई खाने के लिए देती है अंगद दवाई खाने चाहिए इनकार कर देता है सीरत कहती है कि वह जानती है अंगद को उस पर भरोसा नहीं रहा क्योंकि उसने अतीत में साहिबा को नशे वाला पाउडर दिया था अंगद कहता है कि जो तुमने साहिबा के साथ किया उसके बाद मैं तुम्हारे ऊपर भरोसा नहीं कर सकता और दवाई फेंक देता है सीरत दवाई उठाती है और अंगद को जबरदस्ती खिला देती है।
दूसरी वह लड़के साहिबा से कहते हैं कि उन्होंने अंगद को नहीं देखा लेकिन वह अंगद को ढूंढने में उसकी मदद जरूर करेंगे साहिबा उनसे फोन मांगती है वह कहते हैं कि फोन में नेटवर्क नहीं आ रहे हैं साहिबा उन्हे पुलिस स्टेशन छोड़ने के लिए कहती है वह लड़के कहते हैं कि वह उसे अपनी गाड़ी में पुलिस स्टेशन छोड़ देंगे। सीरत एक चाबी लेती है और सीढ़ियों से नीचे चली जाती है।
साहिबा उन लड़कों की गाड़ी में बैठने जाती है तभी उसे उन लडको में कुछ गड़बड़ लगती है फिर वह गाड़ी में बैठने से मना कर देती है और कहती है कि वह अंगद को खुद ही ढूंढ लेगी और वहां से जाने लगती है जब भी वह लड़के साहिबा को पकड़ लेते हैं और जबरदस्ती गाड़ी में बिठाने लगते हैं।
सीरत एक ऑपरेशन थिएटर का कमरा खोलती है, और खुद से कहती है जब मायूसी जिंदगी में अंधेरा कर देती तो उम्मीद की एक किरण जिंदगी में रोशनी कर देती है। सीरत कहती है कि 2 दिन बाद उसकी जिंदगी ने खुशियां आने वाली है।
अंगद बेहोश होता है सीरत अंगद के पैरों में लेप लगाती है और गाना गाती है, तभी अंगद को होश आ जाता है, अंगद सीरत से कहता है कि मुझे छूने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, वह खुद को बंधा हुआ पाता है वह सीरत से पूछता है कि तुमने मुझे क्यों बांधा हुआ है सीरत कहती है यदि मैं तुम्हें नहीं बांधती तो तुम मुझे लेप लगाने नहीं देते, अंगद सीरत से कहता है कि तुम अच्छा बनने का नाटक मत करो यदि इतनी अच्छी हो तो मेरे परिवार से मेरी बात करवाओ सीरत अंगद पर चिल्लाती है और कहती है कि मैंने पहले ही बताया था कि किसी को भी फोन नहीं लग रहा।
अंगद सीरत से कहता है जब तुमने मेरी ऐसी हालत की हुई है तो साहिबा का क्या हाल किया होगा, सीरत फिर से अंगद पर चिल्लाती है और कहती है कि मुझे नहीं पता साहिबा कहां है वह अंगद से कहती है कि मेरा शुक्रिया करो कि मैं तुम्हें बचा कर रखा है। अंगद लात मारकर लेप की कटोरी गिरा देता है सीरत उसके पैर पर मारती है अंगद दर्द से चिल्ला जाता है, सीरत कहती है कि कुछ दिनों में वह अंगद का चेहरा और उसके लिए नफरत को बदल देगी।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सीरत एक शख्स से बात करती है और कहती है कि अंगद उसी के पास है, वह सीरत से कहता है कि मैंने तुम्हे इसी लिए अपना पार्टनर बनाया क्योंकि उन बरार परिवार से बदला ले सकूं, सीरत कहती है कि मैंने अपना काम कर दिया है अब डॉक्टर डिसूजा को अपना काम करना है, वह शख्स कहता है कि मैने डॉक्टर डिसूजा से बात कर ली है, सीरत कहती है कि मुझे उस पर का बेसब्री से इंतजार है जब मैं साहिबा को बताऊंगी कि देख मैं तेरे पति के साथ क्या करने वाली हूं, वह सीरत से कहता है कि जब डॉक्टर डिसूजा अंगद के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करेंगे तो कोई भी अंगद को नहीं पहचान पाएगा सीरत कहती है, कोई और तो क्या खुद अंगद अपने आप को नहीं पहचान पाएगा। सीरत कहती है कि मैं अंगद को नया चेहरा और नई पहचान दूंगी।