Begin typing your search above and press return to search.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही की मांग से सिंदूर मिटाएंगी दादी सा, अब शो में आएगा ये नया बौछार...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में सोमवार 4 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रूही की मांग से सिंदूर मिटाएंगी दादी सा, अब शो में आएगा ये नया बौछार...
X
By Gopal Rao

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी को काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों ही अरमान और अभिरा के किरदार में फैंस के दिल में उतर गए हैं। इन दिनों इस सीरियल में अरमान और अभिरा की दोस्ती मजबूत हो रही है, लेकिन रूही दोनों के बीच आ रही है। अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि घर के सभी लोग एनजीओ के लिए पैसे इकट्ठा करने के लिए साथ बैठते हैं। इस मौके पर अभिरा एक बोर्ड और मार्कर लेकर बैठती है, ताकि वह सबके आइडियाज लिख सके। लेकिन अभिरा अकेले ही सारे ही आइडियाज बोलने लगती है, जिस वजह से दादी से उठ जाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, दादी सा अभिरा से बोलती है कि तुम सारे अपने ही आइडियाज लिख रही हो, तो हमें यहां बुलाया ही क्यों? इस मौके पर अभिरा भी अपने नटखट अंदाज में दादी सा से बोलती है, 'जब मुझे बहुत जोर से आइडिया आता है, तो मैं लिख लेती है वरना में भूल जाती है।' ये सुनकर सब लोग हंसने लग जाते हैं। इस मौके पर सभी लोग अपनी अपनी तरफ से आइडिया देते हैं और अरमान भी एक आइडिया देता है। इस पर रूही मना कर देती है और तभी दोनों के बीच तानों वाली बहस हो जाती है और फिर दोनों चले जाते हैं। तभी अभिरा किचन में जाकर रूही को मनाती है, लेकिन रूही उसी पर भड़क जाती है।

सीरीयल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रूही अभिरा पर भड़कती है तो अरमान बीच में आ जाता है और फिर अरमान और रूही की बहस हो जाती है। इसके बाद अभिरा अरमान को शांत करवाती है और सब किचन से चले जाते हैं। बाद में परिवार के सभी लोग तैयार होकर हॉल में इकट्ठा होते हैं। सभी कठपुतली प्रोग्राम के लिए तैयार होते हैं और इस मौके पर अरमान और रूही के बीच तनातनी दिखती है। ऐसे मौके पर अभिरा अपने मास्टर प्लान से दोनों की सुलह करवाने की कोशिश करती है। अभिरा के कहने पर रूही अरमान एक दूसरे को सॉरी बोलते हैं लेकिन दोनों की टशनबाजी जारी रहती है। दादी सा अभिरा को बताती है कि जिन लोगों को डांस के लिए बुलाया गया था अब वो नहीं आ रहे हैं। इसके बाद अभिरा अपना नया प्लान चलाती है और दादी सा को स्टेज के पीछे लेकर जाती है और फिर सबको हैरान करते हुए अभिरा और दादी सा साथ में कठपुतली डांस करते हैं। दादी सा वैसा-वैसा ही करती है, जैसा अभिरा कहती है। ये देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। इसके बाद अभिरा, अरमान और रूही भी डांस करते हैं और फिर आखिर में पूरा परिवार मिलकर जश्न मनाता है। हालांकि, इस बीच अभिरा अरमान और रूही को डांस पकड़े हुए देख लेती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा रूही से कहेगी कि मैं नही जानती तुम्हारे और अरमान के बीच झगड़ा क्यों हुआ है? रूही उसे सच बताने जा रही होती है, तभी अरमान वहां आ जाता है। अरमान अभिरा और रूही किसी कार्यक्रम में डांस कर रहे होते है, एक आदमी अपनी मां से कहता है कि रूही को देखकर लगता नही है कि उसे अपने पति के जाने का कोई गम है। पति के जाने के बाद भी नई सुहागन की तरह सिंदूर लगा कर घूम रही है अरमान इस आदमी के थप्पड़ मार देता है, अभिरा अरमान से कहती हैं कि वह व्यक्ति सच ही बोल रहा है। अगले दिन दादी सा रोहित के फोटो में माला चढ़ती है और बोलती है कि अब तक मैंने रोहित की उमीदो को जिदा रखा था। लेकिन इन उमीदो को अब तोड़ा होगा ये बता बोलते हुए दादी सा ने रूही की मांग से सिंदूर मिटा देती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story