Teri Meri Doriyaann 2 April 2024: अंगद के पीछे अकीर ने छोड़ गाय भैंस, सिखाया जमकर सबक...
सीरियल में आप देखेंगे कि, अकीर साहिबा और दलजीत से जिद करता है कि वो उनके साथ उनके कमरे में सोएगा, क्योंकि उसके दोस्त भी अपने मम्मी पापा के साथ सोते हैं दलजीत अकीर को समझाता है कि अब वह बड़ा हो गय उसे अपने कमरे में सोना चाहिए और अकीर को उसके कमरे में सुला देता है।
दलजीत अकीर को सोता देखकर क है कि वह उसे प्रतियोगिता में महंगी वाली साइकिल दिलवाएगा। फिर दलजीत साहिबा के कमरे से अपना बिस्तर लेकर बाहर आता है।
दलजीत की मां दलजीत से पूछती है कि साहिबा उसकी बीवी है तो वह उसके साथ क्यों नहीं सोता, दलजीत कहता है उसे खुले आसमान में सोना अच्छा लगता है, बीजी कहती है कि वह अकीर की तरह उसे अपनी बातो में नहीं उलझा सकता। बीजी दलजीत से कहती है कि उसे अकीर की छोटी बहन या भाई चाहिए।
दलजीत कहता है कि वह इसके बारे में बाद में सोचेगा। बीजी गुस्से में वहां से चली जाती है। साहिबा द्विंकल से कहती है कि उसे उसकी साइकिल की जरूरत पड़ेगी, क्योंकि उसे सामान पहुंचाने जाना है, दलजीत कहता है कि वो उस समान को पहुंचा देगा, साहिबा इंकार करती है।
दलजीत बीजी को चाय देता है बिजी चाय पीने से इनकार कर देती है, द्विंकल कहती है कि बिजी नाराज है, बीजी अकीर के छोटे भाई बहन के लिए दलजीत से बोलने वाली होती है।
दलजीत उसकी बात काट देता है और अकीर के बारे में पूछता है, कि वह सुबह से दिखाई नहीं दे रहा, दलजीत वहां से जाने लगता है तभी उसकी जेब से पर्स और प्रतियोगिता का टिकट गिरता है, साहिबा उसे देखने वाली होती है दलजीत उसे रोक लेता है और कहता है कि वो इसके बारे में उसे बाद में बताएगा।
अकीर अंगद के पास पहुंच जाता है, अंगद सिमरन के लिए समान लेने जानें का फ़ैसला करता है, अंगद कार लेकर बाजार की ओर चला जाता है अकीर अंगद का पीछा करने की सोचता है। अंगद बाजार पहुंच जाता है, अकीर छुप कर अंगद को देखता है और उसे सबक सिखाने के बारे में सोचता है।
अंगद अपनी कार में बैठता है, अकीर अंगद की कार के आगे पीछे गाय भैंस छोड़ देता है, अंगद अपनी कार वहां से निकाल नही पाता। अकीर उसे देखकर जोर जोर से हंसता है, गाय भैंस का मालिक साहिबा को कॉल करके अकीर की शिकायत करने का फैसला करता है।