Teri Meri Doriyaann 18 March 2024: अंगद के पिता की गोली मारकर हत्या, शो में अब आया ये भयानक ट्विस्ट...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, साहिबा पुलिस को कॉल करती है और उन्हे बताती है कि कुछ गुंडे बच्चों को दुसरे देश ले जा रहे है और वह उनके आने का इंतजार करती है।
कुछ आदमी बच्चों को टेम्पो में लादते हैं और अनाथाश्रम की महिला को पैसे देते हैं और कहते हैं कि उन्हें इन बच्चों के लिए अंतरराष्ट्रीय बाजार में अच्छी कीमत मिली है। साहिबा इंदर से पुलिस आने तक उन्हें रोकने का आग्रह करती है। इंदर को अंगद को दिया हुआ वचन याद आता है।
फिर इंदर गुंडों की गाड़ी के आगे खड़ा हो जाता है और उन्हे रोकता है और उन्हें चेतावनी देता है कि वे बच्चों को छोड़ दें क्योंकि वह जानता है कि वे क्या कर रहे हैं। गुंडे उसे एक तरफ हटने की चेतावनी देता है अन्यथा वह उसके ऊपर वाहन चढ़ा देगा। इंदर ने हटने से मना कर देता है। गुंडे अपने वाहन को इंदर की ओर तेजी से ले जाते हैं। साहिबा बीच में अपनी कार ले आती है और इंदर को बचा लेती है।
इंदर साहिबा से पूछता है कि वह यहां क्यों आई, वह उसे गाड़ी से बाहर न निकलने के लिए कहता है, फिर गुंडे इंदर कर हमला कर देते है, इंदर घायल हो जाता है साहिबा इंदर को बचाने आती है गुंडे ने साहिबा को धक्का दे दिया साहिबा पेट के बल गिर जाती है और दर्द से कराहती है।
इंदर के गुस्सा आता है वो गुंडे की पिटाई कर देता है फिर गुंडे इंदर को लगातार 2 गोली मार देते हैं। इंदर बुरी तरह से घायल हो जाता है। साहिबा इंदर के पास जाकर रोती है।
पुलिस आती है और गुंडों को गिरफ्तार कर लेती है। साहिबा एम्बुलेंस बुलाने की विनती करती है। पुलिस इंदर और साहिबा को कार में बिठाती है और अस्पताल की ओर ले जाती है। साहिबा ने अंगद को फोन किया और उसे घटना की जानकारी देती है। वे इंदर को अस्पताल ले जाते हैं। इंदर को ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया। मनवीर पूछती हैं कि जब सब कुछ ठीक था और वे घर लौट रहे थे तो फिर ऐसा कैसे हुआ।
साहिबा का कहना है कि अनाथालय, बच्चे खतरे में थे। गैरी के साथ अंगद अगले स्थान पर पहुँचता है और साहिबा की हालत देखकर चौंक जाता है। जसलीन का कहना है कि डॉक्टर इंदर को ओटी में ले गए। अंगद पूछते हैं क्या हुआ?
डॉक्टर अंगद से कहता है कि इंदर उससे बात करना चाहता है। बेबे और दारजी पूछते हैं कि क्या उनका बेटा इंदर ठीक है। डॉक्टर ने सिर झुका लिया, हर कोई OT में चला। साहिबा को पूरी घटना याद आती है और उसके पेट में फिर से तेज दर्द होने लगता है। इंदर का निधन हो जाता है पूरा बरार उसे देखकर रोने लगते हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, साहिबा अपने बेटे के साथ कठपुतली का खेल खेल रही होती हैं, दूसरी ओर अंगद कार में साहिबा से मिलने के लिए जा रहा होता है। साहिबा के घर में एक नया शख्स आता है जो साहिबा का पति और उसके बेटे का बाप दिखाया जाता है, अंगद साहिबा के घर पहुंचता है और साहिबा की बेटे से टकराता है साहिबा और उसका पति घर से बाहर आते हैं साहिबा अंगद को देखकर चौंक जाती है।