Imlie 18 March 2024: सूर्या पर आग बबूला होगी अम्मा जी, इमली पकड़ेगी रंगे हाथ...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या से उससे अपने हाथ खोलने का अनुरोध करती हैं। क्योंकि उसे पानी हैं, सूर्या उससे बोलता हैं कि में तुम्हें अपने हाथों से पानी पिलाता हूं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि आखिर तुम मुझे कैसे तंग करोगे, इसलिए वो उसे कुछ सुझाव देती हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि में तुम्हें वह दर्द देना चाहता हूं जो की हमेशा तुम्हें उसकी याद दिलाएं।
इमली सूर्या से बोलती हैं कि तुम एक स्वार्थी आदमी हो क्योंकि तुम मुझे तंग कर रहे हो और तुम मालती के पति को भी ढूंढना नहीं चाहते हो। इमली सूर्या से बोलती हैं कि मुझे तुम पर दया आती हैं क्योंकि तुम सिर्फ अपने बारे में सोचते हो।
अगले सुबह होती हैं, सोनाली अम्मा जी को आराम करने के लिए बोलती हैं। गजरी और विमला अम्मा जी को बताती हैं कि वह लोग इमली को नहीं ढूंढ पा रहे हैं और वो बोलते हैं कि हमें लगता हैं कि सूर्या इमली को गांव से कहीं बाहर लेकर गया है। तभी अम्मा जी को सूर्या का फोन आता हैं और उन्हें इमली का पता देता हैं।
सूर्या इमली के हाथ खोल देता हैं और उसे आलू पूरी खिलाता हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि चौधरी परिवार तुम्हें लेने आ रहा हैं। इमली सूर्या को समझाती हैं ओर बोलती हैं कि तुम्हें बदला भूल जाना चाहिए और इमली मुस्कराती हैं। सूर्या इमली से पूछता हैं कि तुम यहां से जाने के बाद क्या करोगी, इमली बोलती हैं कि में अपनी पढ़ाई पूरी करके पत्रकार बनूंगी।
चौधरी परिवार इमली को लेने आ जाता हैं और अम्मा जी सूर्या को डाटने लगती हैं। अम्मा जी इमली से बोलती हैं कि में तुम्हें कबसे गले लगाने के लिए तरस रही हूं, फिर वह उसे गले लगाती हैं और अपने साथ चलने के लिए बोलती हैं।
लेकिन इमली बोलती हैं कि अभी थोड़ी देर में मेरी परीक्षा हैं, इसलिए में उसे पूरा करने घर आ जाऊंगी। सूर्या को मालती का फोन आता हैं और वो उसे घर आने के लिए बोलती हैं लेकिन सूर्या बोलता हैं कि में जब तक नहीं आऊंगा, जब तक अपराधी को सजा न दे पाऊं।
चौधरी परिवार इमली के साथ परीक्षा देने जाते हैं। इमली परीक्षा देने बैठती हैं। सूर्या भी वहां आता हैं, सूर्या टीचर से बोलता हैं कि मुझे लगता हैं कि छात्र नकल कर रहे हैं वह उससे इमली की जेमेट्री बॉक्स चेक करने को बोलता हैं।
टीचर इमली के बॉक्स की चेकिंग करता है, उसे उसमें चिट मिलती हैं। फिर वह उसे हॉल से बाहर जाने को बोलते हैं और उसे बताते हैं कि तुम्हें 12 की परीक्षा से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया हैं, और वो उससे यह भी बोलते हैं कि अब तुम कभी भी 12 की परीक्षा नहीं दे पाओगी।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या इमली से शादी करने की बोलता हैं, लेकिन इमली सूर्या से शादी करने से मना करती हैं। सूर्या ठान लेता हैं कि वह इमली से किसी भी हालत में शादी करके रहेगा।