Teri Meri Doriyaann 15 March 2024: सीरत की हुई दर्दनाक मौत, अब शो में आएगा ये नया बौछार...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सीरत के हाथ पर एक पत्थर आकार लगता है और उसके हाथ से बंदूक नीचे गिर जाती है गुरलीन मनबीर और जसलीन वहां आ जाते हैं और अंगद साहिबा से गले मिलते है।
तभी इंद्र और जस्सी पुलिस वालो को लेकर वहां पहुंच जाता है इंद्र अंगद की हालत देखकर रोने लगता है, अंगद पुलिस वालों से कहता है की सीरत पागल हो चुकी है पुलिस वाले सीरत से कहते हैं कि अब उसका खेल खत्म हो चुका है सीरत अपनी बंदूक उठाकर उन सब पर तान देती है।
फिर वह साहिबा से कहती है कि उसने उसका प्यार और परिवार सब छीन लिया है इसलिए वैसे जीने नहीं देगी और साहिबा के हाथ पर गोली मार देती है फिर सीरत पुलिस वालों की गाड़ी में बैठकर वहां से भागने लगती है।
पुलिस वाले सीरत की गाड़ी के टायर पर गोली मारते हैं गाड़ी जाकर सीधा खाई में गिर जाती है और ब्लास्ट हो जाती है। पुलिस वाले कहते है कि उसे उसके कर्मों की सजा मिल गई।
फिर सभी लोग अंगद और साहिबा को लेकर अस्पताल पहुंचते है, अंगद और साहिबा का इलाज चलता है, डॉक्टर नर्स से कहते है कि उन्हे साहिबा की कुछ और रिपोर्ट निकालनी होगी, साहिबा को उसके बच्चे का सपना आता है। डॉक्टर साहिबा को बताती है कि वो मां बनने वाली है।
ये सुनकर साहिबा बहुत खुश हो जाती है वह अंगद के पास चली जाती है, साहिबा अंगद से कहती है कि मैं तुम्हे कुछ बताना चाहती हूं, अंगद भी साहिबा से कहता है कि में भी तुम्हे कुछ बताना चाहता हूं, अंगद साहिबा से बोलता है कि मैं जब जब भी तुमसे अलग होता हूं तो महसूस होता है कि मैं तुम्हारे बिना नहीं जी सकता, वह साहिबा को आई लव यू कहता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, साहिबा अंगद से कहती है कि मैं तुम्हे कुछ बताना चाहती हूं, अंगद भी साहिबा से कहता है कि में भी तुम्हे कुछ बताना चाहता हूं।
अंगद साहिबा से बोलता है कि में जब जब भी तुमसे अलग होता हूं तो महसूस होता है कि में तुम्हारे बिना नहीं जी सकता, वह साहिबा को आई लव यू कहता है। साहिबा अंगद को बताएगी कि हम मां बाप बनने वाले है ये सुनकर अंगद खुशी के मारे चौंक जायेगा।