Pandya Store 15 March 2024: नताशा से उसका प्यार छिनेगा चीकू, क्या धवल के साथ तोड़ेगी रिश्ता...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, चीकू नताशा से मांफी मांगकर सब भूलने के लिए कहता है, नताशा चीकू से कहती है कि वह मकवाना को उनकी संपत्ति वापस कर दे और सुमन के साथ रहने के लिए वापस आ जाए। मकवाना परिवार मंदिर आ जाता है, अमरीश बॉक्स के बारे में सोचता है और उसे याद आता है कि वह गाड़ी वाला उस डिब्बे को इसी मंदिर में लेकर आया है वह उसे ढूंढने चला जाता है। हेतल भी उसके पीछे चली जाती है।
नताशा चीकू से कहती है कि वह उसे कुछ भी गलत करते हुए नहीं देख सकती। चीकू नताशा से पूछता है कि वह क्या चाहती है उन लोगों को संपत्ति वापस लौटाए जिन्होंने उसे धोखा दिया, वह नताशा से सवाल करता है कि वह धवल से आगे क्यों नहीं बढ़ पा रही है। अमरीश कही जा रहा होता है तभी हेतल उससे पूछती है कि वह कहां जा रहा है अमरीश ने हेतल से कहता है कि में वही अमरीश हूं जिसे अधिक सवाल पसंद नहीं हैं और वह उसे डांटता है।
शालिनी छुपक उनकी बातें सुन रही होती है, हेतल बताती है कि वह सिर्फ उसे अभिषेक के लिए रोकना चाहती थी इसलिए अमरीश बोलते की कि वह तब तक वापस आ जाएगा। अमरीश ने शीशे में शालिनी का प्रतिबिंब देखता है लेकिन वह उसे वहां नहीं देख सका। चीकू नताशा से कहता है कि उसे किसी चीज़ की ज़रूरत नहीं है और उसने उसके लिए यह किया है लेकिन उसे संदेह है कि एक बार जब वह संपत्ति वापस कर देगा, तो मकवाना फिर से धवल उसको उनके साथ रहने के लिए मना लेगा।
नताशा चीकू से कहती है कि सुमन ने उसे स्वतंत्र बना दिया है। उसका कहना है कि वह पहले ही धवल से आगे बढ़ चुकी हैं। लेकिन चीकू सवाल करता है कि वह अभी भी अपनी पूर्व भाभी के संपर्क में क्यों है और धवल हमेशा उसके आसपास रहता है। नताशा बताती है कि यह सब उसकी गलतफहमी है क्योंकि वह धवल के बारे में ही सोच रहा है और उसे आश्वासन देती है कि वह आगे बढ़ चुकी है।
अंबा ने नताशा को चीकू से बात करते हुए देखा और उसे फिर से गलत समझा। वह नताशा को अपने परिवार में जीवन से निकालने की प्रार्थना करती है। अमरीश ट्रक की तलाश करता है। मंदिर में मेजबान घोषणा करता है कि उन्होंने वर्ष के लिए शिव और पार्वती को चुनने का जिम्मा नंदी जी पर छोड़ दिया है।
नताशा चीकू के सवालों के बारे में सोच रही होती है। धवल मुस्कुराते हुए उसे पास आता हैं और उससे फ्लर्ट करता हैं। वह उसके लुक और उसकी आंखों की तारीफ करता है। वह दोनों एक दूसरे की आंखों में खो जाते है, फिर नताशा धवल से सवाल करती है कि चीकू उसकी तरफ से क्यों लड़ना चाहता है और बदला लेने की बात क्यों कर रहा है। धवल वहां चीकू को देखता है और कहता है कि जब वह यहां है तो उन्हें मकवाना हाउस जाकर कागजात चुरा लेना चाहिए, लेकिन नताशा उसे बताती है कि जबसे चीकू ने उसे देखा है, सुरक्षा ओर बढ़ा दी है।
अंबा दूध विक्रेता से एक लीटर दूध देने के लिए कहती है लेकिन विक्रेता कहता है कि हर साल वे 21 लीटर दूध का उपयोग करते हैं, इसलिए इस बार उसे कम से कम 51 लीटर का उपयोग करना चाहिए। हेतल अंबा से दूध वाले को मना करने के लिए कहती है और इतने पैसे बर्बाद करने से रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी बात मानने से इनकार कर देती है और अमरीश से पैसे लाने को कहती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, नताशा धवल से बोलेगी कि मैने शादी करने का फैसला कर लिया है, धवल नताशा से पूछेगा कि उसने किसके साथ शादी करने का फैसला किया है में चाचा रहेगी कि शशांक से, धवल पूछेगा कि क्या तुम मुझसे बिल्कुल भी प्यार नहीं करती हो, नताशा कहेगी कि में तुमसे प्यार तो बहुत करती हूं लेकिन तुम्हारे परिवार को मकवाना हाउस वापस दिलाने के लिए मुझे चीकू को यकीन दिलाना होगा कि में धवल को छोड़ चुकी हूं।