Teri Meri Doriyaann 14 March 2024: साहिबा को जान से मारेगी सीरत, शो में अब आएगा ये बड़ा तूफान...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अंगद जल्दी से कमरे में घुस की कोशिश करता है तभी सीरत अंगद को आवाज लगाती है, और उसके कमरे की ओर जाने लगती है, अंगद जल्दी से अपने बेड पर चढ़ जाता है। सीरत अंगद के पास आती है और उसे कहती है कि लगता है तुम मुझसे बहुत नाराज हो, सीरत अंगद को सूप पिलाती है, अंगद कहता हे क्या तुम मुझे बेड पर बांधे हुए ठीक कर सकती है? सीरत कहती है कि में तुम्हारा ख्याल रख ही रही हूं।
अंगद सीरत से कहता है तुम कुछ गलत करने वाली हो सीरत अंगद से कहती है कि तुम और क्या क्या सोच रहे हो, अंगद कहता है कि तुमने मुझे यहां केदी क्यों बनाया हुआ हेर सीरत बोलती है कि में तुम्हें जल्द ही आजाद कर दूंगी अंगद कहता है क्या तुम मुझे बाहर लेकर चलोगे सीरत अंगद को बोलती हे कि तुम्हारे पेर में बहुत चोट हे तुम बाहर जाने की स्थिति में नहीं हो।
फिर सीरत अंगद से कहती है कि मैंने तुम्हारे इलाज के लिए बहुत बड़े डॉक्टर को बुलाया है जो तुम्हारी काया पलट कर देगा फिर सीरत उस शख्स के बारे में सोचती है जिसने कहा था कि वह अंगद का बदला हुआ चेहरा देखना चाहता है? सीरत अंगद की नींद की दवा खिलाती है हे फिर अंगद को नींद आने लगती है सीरत कमरे से बाहर चली जाती है। सीरत के बाहर जाते ही अंगद इस दवाई की मुंह से बाहर निकाल देता है।
सीरत ऑपरेशन थिएटर में आ जाती है, वहां वह अपनी आवाजा बदत कर मर्द की आवाज निकालती है, और कहती है कि अब वह पार्सल लेने शहर जायेगी तो उसे कोई नहीं पहचान सकेगा।
दूसरी ओर पूरा बरार परिवार अंगद के बारे में लोगो से पूछ रहा होता है, है, सीरत अपना पार्सल लेने पहुंच जाती है वहां वो मर्द की आवाज निकाल कर अपना पार्सल मांगती है किसी को भी उस पर शक नहीं होता। जसलीन इंद्र से कहती है कि हमे अंगद को हर तरफ ढूंढना चाहिए।
सीरत अपना पार्सल लेकर बाहर आती है और गाड़ी में रख रही होती है तभी उसके हाथ से पार्सल का बॉक्स गिरने वाला होता हे लेकिन गेरी उसे पकड़ लेता है लेकिन गेरी सीरत को पहचान नहीं पता और सीरत से पूछता है कि क्या उसने अंगद को कहीं देखा है सीरत ना में सिर हिलाती हे और गाड़ी में बैठ जाती हे जैसे ही सीरत गाड़ी चलाने लगती हे तो उसकी कार टेंपो से टकरा जाती है टेंपो का मालिक सीरत से झगड़ना लगता है सीरत मर्द की आवाज में उसे पुलिस बुलाने की धमकी देती है और वहां से चली जाती है साहिबा को लगता है कि वह मर्द सीरत की तरह बातें कर रहा था गेरी उसे बताता है कि वह अभी पार्सल लेकर उसे पोस्ट ऑफिस से निकला हे साहिब उसे पोस्ट ऑफिस में चली जाती है।
साहिबा उस पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी से पूछती है कि वह बंदा कौन था जो अभी अभी पार्सल लेकर गया था, वह बताता है कि उसने अपना कोई आईडी प्रूफ नहीं दिया लेकिन वह बहुत अच्छी बंदा था मेने उसके पास लेडीज पर्स देखा ओर जब वह पैसे निकाल रहा था तो उसके पर्स साएक आईडी दिखी जिसमे लुधियाना पंजाब का एड्रेस था, वह उसके गाड़ी का नंबर दे देता है। दूसरी ओर सीरत पार्सल लेकर अपने ऑपरेशन थिएटर की ओर जाती है, अंगद उसे छुप के देख रहा होता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सीरत अंगद के करीब जाने की कोशिश करती है तभी कोई दरवाजे पर आ जाता है अंगद जोर जोर से चिल्लाने लगता है और कहता है कि इस लड़की ने मुझे केद करके रखा हुआ है सीरत अंगद के मुंह में कपड़ा डाल देती है और उसका मुंह बंद कर देती है दरवाजे पर पुलिस और पूरा बरार परिवार होता है सीरत अंगद को व्हीलचेयर पर बिठाकर सीढ़ियों से गिरा देती है। दरवाजा खुलता हे साहिबा और पूरा बरार परिवार चौक जाता है।