Jhanak 14 March 2024: झनक का सिंदूर मिटाएंगी अर्शी, अब क्या करेगा अनिरुद्ध, आएगा ये धमाका ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सृष्टि अर्शी के कमरे में जाती हैं लेकिन उसे कोई आवाज नहीं आती हैं, वह बार बार अर्शी को आवाज लगाती हैं लेकिन अर्शी दरवाजा नहीं खोलती हैं। वहां मेड भी आपस में बात करने लगती है, विनायक भी आकर गेट बजाते हैं।
सृष्टि अनिरुद्ध को फोन करके अर्शी के बारे में बताती हैं और उसे धमकी देती है कि अगर अर्शी को कुछ भी हुआ तो में तुम्हें और झनक दोनों को जेल भेजूंगी। अनिरुद्ध सृष्टि को शांत होने के लिए बोलता है ओर बोलता है कि कुछ भी गलत नहीं होगा।
अनिरुद्ध जल्दी से अर्शी के घर के लिए निकलता है. सृष्टि को अर्शी की बहुत चिंता होती हैं, विनायक उसे समझाने की कोशिश करता है लेकिन सृष्टि बहुत घबरा जाती है। विनायक जल्दी से किसी कार्पेटर को फोन करके बुलाता है, तभी अनिरुद्ध वहा आ जाता है। सृष्टि और विनायक अनिरुद्ध पर बरसते हैं तो अनिरुद्ध बोलता हैं कि आप लोग मुझे बाद में भी सजा दे सकते हो लेकिन इस वक्त अर्शी को देखना जरूरी हैं।
इधर घर में तनुजा और बाकी सभी भी अशी के लिए घबराते हैं। तनुजा झनक को बोलती है कि तुम मर क्यों नहीं जाती हों और वो उसे बहुत ताने मारती हैं। शुभो को डर लगता है कि कहीं सृष्टि पुलिस कप्लेट करके हमारे पूरे परिवार को फसा सकती हैं। छोटन झनक का बचाव करता है, शुभों को और गुस्सा आने लगता हैं लेकिन छोटन भी उसे जवाब देता हैं और झनक की खराब स्थिति के बारे में बताता है।
इधर दूसरी तरफ अनिरुद्ध दरवाजा तोड़ने की कोशिश करता है, उसके हाथ में भी चोट लग जाती हैं। सृष्टि उसे देख है फिर अनिरुद्ध लात मारकर दरवाजा तोड़ देता हैं और अर्शी को बेसुध हालत में देखता है। अनिरुद्ध उसको उठाने की कोशिश करता हैं ओर देखता है कि अर्शी ने नींद की गोलियां खा ती हैं फिर वह डॉक्टर को बुलाते हैं। फिर डॉक्ट उसकी जांच करते हैं और बोलते हैं कि अर्शी ने नींद की गोलियों का ज्यादा ओवरडोज कर लिया है, जिस कारण इसकी ज्यादा तबीयत बिगड़ रही है।
अर्शी की खबर सुनकर झनक बहुत घबरा जाती है और इसके लिए अपने आपको दोषी मानने लगती हैं फिर अंजना उसे समझाती हैं और खुद को दोष देने के लिए नना करती हैं। अंजना झनक को मोटिवेट करती है। इधर डॉक्टर अर्शी की जांच करते हैं ओर बोलते हैं कि ओवरडोज के कारण अर्शी की तबियत ज्यादा बिगड़ रही है, इसलिए इन्हें जल्दी से हॉस्पिटल भर्ती करना होगा। सृष्टि डॉक्टर की बात सुनकर बहुत डर जाती है और डॉक्टर से पूछती हैं कि क्या अर्शी बच पाएगी या नहीं। कुछ घंटों बाद अर्शी को होश आता है और वो बोलती है कि मुझे नींद आ रही हैं।
सृष्टि अनिरुद्ध द पर गुस्सा करती है। अनिरुद्ध उसके आरोप सलग हो जाता है और र वादा करता हे कि वह झनक को हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से से निकाल देगा। सष्टि उम्मीद करती है कि इनक। के जाने के बाद अनिरुद्ध और अर्शी का जीवन सामान्य हो जाएगा। घर में अनिरुद्ध की दादी भी अशी के लिए झनक को जिम्मेदार मानती हैं और वो झनक पर गुस्सा करती हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी को मंदिर में झनक का सिंदूर मिटाने के लिए बोला जाएगा और वो झनक का सिंदूर मिठायेगी। अनिरुद्ध को झनक के लिए बुरा लगता है।