Teri Meri Doriyaann 14 February 2024: बालकनी से नीचे कूदी साहिबा, अंगद को लगा तगड़ा शॉक, आएगा नया ट्विस्ट...
सीरियल के आज के एपिसोड में भी यहीं दिखाया जाएगा। वकील अगंद और साहिबा से कहेंगे कि कोर्ट की कार्रवाई आगे बढ़ाने से पहले उन्हें एक साथ रहना पड़ेगा।
क्योंकि कोर्ट का ये मानना है कि उनके पास तलाक लेने की कोई खास वजह नहीं है। ऐसे में उन्हें अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहिए।
इसके बाद साहिबा अंगद के साथ उसके घर में रहने के लिए तैयार हो जाती है। सीरियल में अंगद के कमरे में रहने की बजाए साहिबा घर में सर्वेंट रूम में रहती हुई दिखाई देगी।
सीरियल के अंदर फिर दिखाया जाएगा कि सीरत अंगद और साहिबा को फंसने के लिए एक प्लान बनाएगी। वो साहिबा के पानी में कुछ मिलाएगी, जिसका इल्जाम अगंद पर आएगा। साहिबा उस पानी को पीने के बाद बेहोश हो जाएगा।
सीरियल में अंगद कीरत को मिलने के लिए उसे ऑफिस बुलाएगा। करीत जब वहां पहुंचेगी तो वो कीरत से कहेगी कि जो सच्चाई है वो उसे बताए।
ऐसे में कीरत बताएगी कि वीर ने उसके साथ क्या किया और कैसे साहिबा और गैरी ने उसे संभाला। अंगद उस दौरान साहिबा की कही बातों को याद करता हुआ नजर आएगा।
अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बेहोश होने के बाद जब साहिबा को होश आएगा तो उसके सामने एक भूतिया बच्ची मौजूद होगी जिसके चलते साहिबा बालकनी से कूदने के लिए भी तैयार हो जाएगी।
साहिबा को बालकनी के पास देख अंगद शॉक हो जाएगा और जोर-जोर से उसका नाम चिल्लाएगा।