Imlie 14 February 2024: इमली को धक्के मारकर घर से निकाला अम्मा जी, अगस्त्य का हुआ अंतिम संस्कार...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सुनाली से होती हैं, वह उसे समझाती हैं कि भगवान उसके साथ कुछ गलत नहीं होने देगें। इमली सुनाली की कहती हैं कि अगर अगस्त्य को कुछ हुआ तो वो जिंदा नहीं रह पाएगी।
पुलिस आती हैं और बोलती हैं कि उनकी टीम को एक बॉडी मिली हैं और आपको वो चेक करनी हैं। फिर सब बॉडी के पास जाते हैं, सब बॉडी को देखते हैं और देखते रह जाते हैं।
सुनाली बोलती हैं कि यह अगस्त्य हैं। यह सुनकर अम्मा जी बिहोश हो जाती हैं और इमली मंदिर की तरफ भागती हैं और भगवान से सवाल करती हैं कि वह अपनी जिंदगी को अच्छे से चलाने के लिए सभी कार्य कर रही थी तो फिर मुझे अगस्त्य से क्यों मिलवाया गया।
इमली आगे बोलती हैं कि जब मेरी जिंदगी में आपको प्यार ही नहीं लिखना था तो फिर आपने अगस्त्य को क्यों भेजा और अब उसे मेरे से छीन भी लिया। इमली आगे बोलती हैं कि उसे सब कुछ स्वीकार हैं लेकिन आज मेरे साथ अन्याय क्यों किया हैं। वह भगवान से जवाब मांगती हैं और मंदिर की घंटी जोर जोर से बजाती हैं।
अगले दिन अगस्त्य का अंतिम संस्कार होता हैं, अम्मा जी को बुलाते हैं। सुनाली अम्मा जी को विलचेयर में लेकर आती हैं और अम्मा जी रोने लगती हैं। सुनाली, गोविंद को बताती हैं कि अम्मा जी कल से चुप हैं और इन्होंने कुछ खाया भी नहीं हैं। अगस्त्य की आत्मा की शांति के लिए पथ रखा जाता हैं।
बिन्नी इमली से कहती हैं कि तुमने अगस्त्य के साथ धोखा किया हैं। अम्मा जी इमली को कहती हैं कि अगर वो अभी भी झूट बोलेगी तो अगस्त्य की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। अम्मा जी इमली पर अगस्त्य को मारने का आरोप लगाती हैं।
अम्मा जी बोलती हैं कि में तुम्हें कभी भी माफ नहीं करूंगी और उसे घर से निकल जाने को कहती हैं। अम्मा जी के साथ साथ अलका और रजनी भी इमली को दोषी मानते हैं।
लेकिन सोनाली इमली के साथ खड़ी रहती हैं और वह अपनी मां को समझाती हैं कि आप इमली को कुछ न कहें। अम्मा जी सोनाली को बोलती है की उसने तेरे भाई को मार डाला हैं। अम्मा जी बोलती हैं कि में इस घर में इमली की छाया भी बर्दश नहीं कर सकती हूं और यह बोलकर वो इमली को घर से निकाल देती हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बिन्नी इमली से बोलती हैं कि इस घर का दरवाजा अब तुम्हारे लिए हमेशा हमेशा के लिए बंद हो चुका हैं। इमली बिन्नी से बोलती हैं कि अगर मुझे सबूत मिल गया तो तुम भी इस घर में नहीं रह पाऊंगी। सोनाली इमली से मिलती हैं और उसे बताती हैं कि बिन्नी पेट से हैं।