Teri Meri Doriyaann 13 April 2024: अंगद का हुआ भयानक एक्सीडेंट, शो में अब आया ये धमाकेदार ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, दिलजीत से कहता है कि वह वैसे ही रहे जैसे वह दूसरों की मदद करता है और कहता है कि वह एक अच्छा इंसान है। दलजीत अंगद से कहता है कि वह आज जो भी है साहिबा की वजह से है। दलजीत का कहना है कि उसने आज साहिबा को प्रपोज करने का फैसला रद्द करने का फैसला किया।
क्योंकि आज अकीर का जन्मदिन में व्यस्त है। अंगद ने साहिबा की और देखा, अंगद दलजीत से कहता है कि वह साहिबा को मना लेगा। अंगद ने दलजीत के लिए अब तो जो भी किया दलजीत अंगद को उसके लिए धन्यवाद देता है। अंगद अपने कार ने लुधियाना के लिए निकल जाता है।
मनवीर अपने मेहमान का इंतजार करती हैं, हंसराज ने मनवीर को चिंता न करने के लिए कहा और कहा कि उनके पास जाने के लिए कोई जगह नहीं है। मनवीर हंसराज से अपने मेहमान के बार में बताती है कि उनका अरमिंदर गिल है वह टोरंटो में सबसे अच्छे डॉक्टर हैं।
हरिणी अब तक लुधियाना नहीं आने के लिए अरमिंदरगिल को दोषी ठहराती है क्योंकि वह हमेशा अपने काम व्यस्त रहता है। जश्लीन अरमिंदर से तोहफा मांगती है, अरमिंदर का कहना है वह पहले खाना खायेगा फिर गिफ्ट देगा।
दूसरी ओर साहिबा अंगद के बारे में सोच रही होती है। अंगद सोचता है कि कोई साहिबा से प्यार कैसे कर सकता है? अंगद मन ही मन साहिबा पर टिप्पणी करता है कि वह दो लोगों की हत्यारी है और उससे इस बात से कोई फर्क नही पड़ रहा।
साहिबा गुरुद्वारा आती है और भगवान से प्रार्थना करती है कि वह फिर कभी यहां ना आए, और वह अकीर से हमेशा दूर रहे। अंगद की कार के आगे एक बूढ़ा आदमी आने वाला होता है। अंगद ने उसे बचाने के लिए कार को एक तरफ घुमाया और गुरुद्वारे की दीवार से टकराया। दीवार टूट जाती है।
भीड़ को लगता है कि अंगद नशे में है और इसीलिए उसने गुरुद्वारे की दीवार से टकराया। अंगद ने अपना बचाव करते हुए कहा कि वह बूढ़े व्यक्ति की रक्षा के लिए कार की ओर घूमा। भीड़ अंगद की बात नहीं सुनती और उसे पत्थरो से मारने लगती है, लेकिन साहिबा अंगद की रक्षा करने आ जाती है। अंगद ने उसे मदद करने के लिए मना किया।
भीड़ गांव के मुखिया से कहती है कि अंगद ने गुरुद्वारे की दीवार पर प्रहार किया है। अंगद का कहना है कि दीवार से दुर्घटनावश टकराया है और कहता है कि वह दीवार का पुनर्निर्माण करेगा।