Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13 April 2024: शिखा को तलाक देगा चिन्मय, सालों पुराना खोला राव साहेब और बेटे का गहरा राज
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अक्का साहेब को पता चलता है कि चिन्मय इसी शहर में है तो वो हैरान हो जाती हैं। ईशान और चिन्मय की लड़ाई के बाद पूरे भोसले परिवार को पता चल जाता है कि चिन्मय आ गया है।
ऐसे में अक्का साहेब राव साहेब से पूछती हैं कि आपको पता था ना कि वो इसी शहर में है। इस पर वो कहते हैं हां, ये सुनते ही अक्का साहेब भड़क जाती हैं। वहीं, चिन्मय की हकीकत सामने लाने के लिए राव साहेब उसे कॉल करते हैं।
दोनों की बातें अक्का साहेब सुनती हैं। चिन्मय ने कहता है कि ईशान को मारा तो तड़प गए। इस पर अक्का साहेब कहती हैं कि तुझे मेरी याद नहीं आती, घर आ जा बेटा।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, मां की बात सुनकर चिन्मय कहता है ठीक है मैं घर आ जाऊंगी लेकिन मेरी एक शर्त है। पहले अपने साहेब से कहिए वो जमीन मेरी है और मुझे मेरे हिस्से की जमीन बेचनी है।
ये सुनते ही राव साहेब फोन छीनकर कहते हैं वो जमीन तेरी नहीं है और मैं कभी उसे बेचने नहीं दूंगा। इस पर चिन्मय चिल्लाते हुए कहता है वो जमीन मेरी है मेरे आजोबा ने वो जमीन मेरे नाम की थी तो अपने आप को आप उसका केयर टेकर समझिए बस। वो जमीन मेरा हक है और मैं अपना हक छीन कर रहूंगा।
शिखा रात के अंधेरे में चिन्मय से मिलका चोरीछुपे आती है। उसे घर के अंदर आते वक्त सवि पकड़ लेती है। वो सवि को देखते ही गले लगा लेती है और जोर से रोने लगती है। शिखा की हालत देख सवि परेशान हो जाती है।
वो पूछती है क्या हुआ इतनी रात को आप कहां से आ रही हैं। इस पर शिखा बताती है वो अपने पति चिन्मय से मिलकर आ रही है। चिन्मय मेरे से तलाक मांग रहा है।
वो मुझ पर जोर डाल रहे हैं कि में तलाक के पेपर पर साइन कर दूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं चाहती। मैं अपनी शादी को तोड़ना नहीं चाहती। मैं चिन्मय के बिना मर जाऊंगी। ये सब सुनकर सवि भी परेशान हो जाती है।