Anupama 13 April 2024: अनुज का जमकर बैंड बजाएगी आध्या, इस बड़ी मुसीबत में पड़े अनुपमा-यशदीप...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा उनको रोकती हैं और इस तरह यशदीप और बीजी पर आरोप लगाने से मना करती हैं। केडी और राहुल अपनी जॉब की चिंता करते हैं। अनुपमा उन सब का हौंसला बढ़ाती हैं और बोलती हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमें यशदीप और बीजी की मदद करनी चाहिए और फिर वह यशदीप से मिलने का फैसला करती हैं।
श्रुति अनुज से पूछती हैं कि तुम मुझे बिना बताएं यशदीप का रेस्टुरेंट कैसे खरीद सकते हो फिर वह आगे बोलती हैं कि अनुपमा हमेशा हमारे बीच में नहीं आ सकती हैं। वह बोलती हैं कि तुम मुझे अपने से दूर जाने के लिए क्यों मजबूर कर रहे हो फिर आद्या बोलती हैं कि श्रुति कहीं नहीं जायगी।
आद्या बोलती हैं अगर कोई जाएगा तो वो अनुपमा होगी जो हमारी जिंदगी से दूर जाएगी। आद्या अनुज से कसम खाने को बोलती हैं कि वह कभी भी यशदीप या अनुपमा की मदद नहीं करेगा, फिर वह आगे बोलती हैं कि अगर तुमने ऐसा कुछ भी किया तो में तुम्हारा चेहरा कभी नहीं देखुगी।
अनुपमा बीजी से मिलती हैं, बीजी को यशदीप और रेस्टुरेंट की चिंता होती हैं। अनुपमा उन्हें संतवाना देती हैं, अनुपमा उनसे बोलती हैं कि यह समय भी जल्दी बीत जाएगा और बीजी की देखभाल करती हैं।
अनुपमा रेस्टुरेंट को बचाने के लिए अंत तक लड़ने का फैसला करती हैं। इधर डिंपल पाखी के पास जाती हैं और उससे बोलती हैं की तुम्हें एक बार आरुष की सही से जांच कर लेनी चाहिए तो पाखी उससे बोलती हैं।
आरुष के बारे में कुछ भी गलत बोलने की जरूरत नहीं हैं। डिंपल उससे बोलती हैं कि तुम्हें ऐसे आंख बंद करके आरुष पर भरोसा नहीं करना चाहिए। लेकिन पाखी डिंपल की बात नहीं सुनती हैं। काव्या पाखी को समझाने के लिए अधिक की मदद लेने का फैसला करती हैं।
यशदीप अपने पूरे स्टाफ से माफी मांगता हैं। विक्रम उसे ऐसा करने से मना करता हैं। अनुपमा यशदीप को आश्वासन देती हैं कि हम सब कठिन समय में भी तुम्हारे साथ रहेंगे। यशदीप अनुपमा को नीलामी के बारे में बताता हैं, यह सुनकर अनुपमा दंग हो जाती हैं।
शाह परिवार को पता चलता हैं कि अनुपमा का रेस्टुरेंट हमेशा के लिए बंद हो गया हैं फिर तोषु सोचता हैं कि अब अनुपमा हमेशा के लिए उनके घर आ जायगी। किंजल तोषु की बात सुनकर नाराज होती हैं। बा अनुपमा से मिलना चाहती हैं और वह अनुपमा के साथ अपनी रेसिपी बुक साझा करती हैं।