Teri Meri Doriyaann 12 March 2024: सीरत ने अंगद पर हथौड़े से किया हमला, फिर हुआ कुछ ऐसा! शो की पलटी कहानी
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अंगद ने उसके ड्रिंक में कुछ मिला दिया है। सीरत अंगद से कहती है कि तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो अंगद कहता है। कि तुम मेरे साथ इतने दिनों से जानवरों जैसा बर्ताव कर रही हो और अंगद कहता है।
कि मैं मुझे पता लग चुका है कि तुम मेरा चेहरा उसे फोटो वाले लड़के के साथ बदलना चाहती हो लेकिन मैं तुम्हें ऐसा नहीं करने दूंगा सीरत ये सुनकर चौंक जाती है वह अंगद के पैर पर हमला करती है और उसे उठाकर बेड पर पटक देती है फिर सीरत दूसरे कमरे से हथोड़ा लेकर आती है।
दूसरी और पुलिस वालों के कुत्तों को अंगद की सुगंध आना बंद हो जाती है पुलिस वाले मनवीर और इंद्र से कहते हैं कि अब कुत्तों को अंगद की सुगंध नहीं आ रही है, शायद अब उसे नहीं ढूंढ सकते मनबीर और इंद्र चिंता में पड़ जाते हैं इंद्र मनवीर से हिम्मत रखने को कहता है।
सीरत अंगद के पास हथोड़ा लेकर आती है और कहती है कि उसने और साहिबा ने मिलकर उससे सब छीन लिया, अब वह उनसे अपना हक लेकर रहेगी वह अंगद से कहती है कि तुम सिर्फ मेरे हो और मुझे तुम्हें सजा देने का हक है।
सीरत अंगद के पैर पर हथौड़े से हमला करती है अंगद दर्द से चिल्ला जाता है। फिर सीरत अंगद से कहती है कि मेरा नसीब और तुम्हारा चेहरा दोनों बदलने वाले हैं।
दूसरी और प्रकाश सीरत का पार्सल लेकर सीरत के घर पहुंच जाता है, साहिब भी उसकी गाड़ी में वहां पहुंच जाती है, अंगद सीरत से कहता है कि तुम मेरा चेहरा बदलकर खुद को खतरे में डाल रही हो सीरत कहती है कि मैं अपने प्यार के खातिर कुछ भी कर सकती हूं। साहिबा सीरत के घर में घुसने की कोशिश करती है तभी वह अंगद का जूता देखती है।
साहिबा की नजर ऑपरेशन थिएटर की ओर जाती है वह अंगद की चिंता करने लगती है, प्रकाश खिड़की बंद कर देता है। साहिबा कहती है कि अब वह अंदर कैसे जायेगी, फिर साहिबा सीरत के घर की सारी लाइट बंद कर देती है। सीरत प्रकाश को लाइट जलाने के लिए बोलती है। सीरत अंगद से कहती है कि ऑपरेशन करने के लिए लाइट का होना जरूरी है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, साहिबा जख्मी हालत में बेड पर लेटी होती है उसके पास एक छोटा बच्चा आता है वह साहिबा को मां कहता है और बोलता है कि उन्हें पापा को ढूंढने जाना है साहिबा उसे बच्चे के गाल पर हाथ लगती है तभी वह बच्चा गायब हो जाता है, साहिबा को एहसास होता है कि वह गर्भवती हो गई है।