Pandya Store 12 March 2024: शशांक से शादी करेगी नताशा, क्या धवल इस रिश्ते को तोड़ा पाएगा...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, नताशा धवल भूत जैसा दिखने के लिए उसका मेकअप करती है, धवल कहता है वो पहला ऐसा व्यक्ति है जो प्यार के खातिर मुंह काला करवा रहा है। नताशा धवल को भूत जैसा बना देती है, फिर धवल भी नताशा को भूत की तरह बना देता है।
चीकू सुमन और नताशा के बारे में सोच रहा होता है, दूसरी ओर भाविन सोचता है कि कैसे चीकू ने उसे मुर्ख बना दिया वह अफसोस करता है। धवल और नताशा भूत बनकर तैयार हो जाते है। वह दोनो खुद को देखकर हस्ते है, चीकू अपने कमरे से किचन की ओर जाता है फिर वह चावल के डिब्बे से मकवाना हाउस के जमीन के कागज निकालता है और सोचता है कि किसी भी कोई इस कागजों के बारे में पता नही चलेगा।
दूसरी ओर प्राणली गोलू से जल्दी सोने के लिए कहती है क्योंकि उसे स्कूल भी जाना है गोलू हेतल से बोलता है कि अब वह गरीब हो चुके हैं उनके पास स्कूल की फीस देने के लिए पैसे नहीं है फिर गोलू कहता है कि अब वह स्कूल के पास जाकर उन्ही गरीब बच्चों की तरह भीख मांगेगा और उन पैसों को घर में देगा भाविन यह सुनकर रोने लगता है।
चीकू पानी पीने फ्रिज के पास जाता है, नताशा और धवल उसका पीछा कर रहे होते है तभी नताशा किसी चीज से टकरा जाती है, चीकू वहां देखने के लिए चला जाता है, धवल नताशा को लेकर वहां से भाग जाता है।
प्राणली गोलू को समझती है कि ऐसी बातें करना गलत होता है जब वह पढ़ लिखकर बड़ा आदमी बन जाएगा तो वह उन्हें जितने चाहे उतने पैसे दे सकता है गोलू प्रणाली की बात समझ जाता है प्रणाली डाली से कहती है कि गोलू को इस तरह का बचपन नहीं मिलना चाहिए था उसके दिमाग पर इन सब का असर हो रहा है।
धवल चीकू को डरा देता है, चीकू ईशा के पास भाग जाता है, दूसरी ओर भाविन खुद को बाथरूम में बंद कर देता, वह अपनी गलती पर पछतावा करता और रोने लगता है फिर वह फिनायल की तरफ देखता है, शायद वह खुदकुशी करने के इरादे में है।
नताशा धवल को बताती है कि चीकू ने जमीन के कागज ऐसी जगह छुपाए होंगे जहां कोई सोच भी नही सकता है, चीकू ईशा को नींद से जगाता है और उसे बताता है कि घर में भूत आ गया है, नताशा और धवल शेष को अमरीश के कमरे में सोते हुए देखते है नताशा उसे भूत बनकर डराती है और उसे वहां से भगा देती है धवल को बहुत हसीं आती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, नताशा धवल से बोलेगी कि मैने शादी करने का फैसला कर लिया है, धवल नताशा से पूछेगा कि उसने किसके साथ शादी करने का फैसला किया है मैं चाचा रहेगी कि शशांक से, धवल पूछेगा कि क्या तुम मुझसे बिल्कुल भी प्यार नहीं करती हो, नताशा कहेगी कि मैं तुमसे प्यार तो बहुत करती हूं लेकिन तुम्हारे परिवार को मकवाना हाउस वापस दिलाने के लिए मुझे चीकू को यकीन दिलाना होगा कि मैं धवल को छोड़ चुकी हूं।