Teri Meri Doriyaann 1 March 2024: साहिबा-अंगद करेंगे रोमांस, लेकिन नशे में होगा ये बड़ा हादसा...
आज की एपिसोड में देखेंगे कि अंगद साहिबा से कहता है कि उसे इस घर में खाने के लिए कुछ नहीं मिला लेकिन यह शराब की बोतल मिली है वह उसे पीने लगता है साहिबा अंगद से कहती है कि ना जाने वह शराब कितनी पुरानी होगी? अंगद कहता है कि शराब जितनी पुरानी होती है उतनी ही अच्छी होती है फिर वह शराब पीने लग जाता है
अंगद साहिबा को रोकती है और कहती है कि हम अभी जंगल में फंसे हैं यहां पर शराब पीकर टल्ली मत हो, अंगद साहिब से कहता है कि इस ठंड से बचने के लिए तुम्हें भी इस शराब को दवाई समझकर पी लेना चाहिए वरना तुम्हारी तबीयत खराब हो सकती है फिर साहिब अंगद से शराब की बोतल ले लेती है और पी जाती है। अंगद कहता है कि तुम ये प्रतिभा कहां छुपा कर रखी थी।
अंगद साहिबा को देखता है और उसे देख कर रोमांटिक हो जाता है, वह साहिबा के पास जाता है और उसका हाथ पकड़ लेता है (रोमांटिक गाना बज रहा होता है) अंगद और साहिबा एक साथ सो जाते है।
थोड़ी देर बाद.. अंगद साहिबा से कहता है कि उसे इस जगह पर उसके साथ बिताया हुआ हर एक पल जिंदगी भर याद रहेगा। अंगद साहिब से कहता है यदि वह यहां अकेला आया होता और खो जाता तो वह क्या करती साहिब कहती है कि वह उसे ढूंढ लेती।
सुबह हो जाती है अंगद अपने ड्राइवर को फोन करता है और उससे कहता है कि उसने उसे इस जगह की लोकेशन भेज दी है वह जल्द ही उसे लेने आ जाए अंगद का ड्राइवर कहता है कि कल रात उसकी तबीयत खराब हो गई थी तो उसके रिश्तेदार ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया है इसलिए वह उन्हें घर लेकर नहीं जा पाएगा अंगद बोलता है कि वह खुद ही कुछ कर लेगा। ड्राइवर अंगद को बताता है कि गाड़ी की चाबी पार्किंग वाले के पास है।
अंगद और साहिबा गाड़ी में बैठकर घर की ओर जाने लगते है। दोनो काफी खुश होते है तभी एक शख्स अंगद की गाड़ी के नीचे कील डाल देता है और अंगद की गाड़ी का बैलेंस बिगड़ जाता है और उसकी कार गोल घूम कर पेड़ से टकरा जाती है।
अंगद और साहिबा घायल हो जाते है। अंगद और साहिबा गाड़ी के बाहर आते है वह शख्स उनके सामने बेहोशी वाला धुआं कर देता है। अंगद और साहिबा बेहोश हो जाते है। वह शख्स अंगद को अपने साथ लेकर चला जाता है।
आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अंगद खयालों में होता है और सोचता है कि वह साहिबा के पास खड़ा है, अंगद साहिबा से कहेगा कि वह अपने हैंडसम पति से इतना झगड़ा कैसे कर लेती है? साहिबा भी अंगद से कहेगी कि वह अपनी खूबसूरत पत्नी से झगड़ा कैसे करता है? अंगद और साहिबा एक दूसरे के करीब आते है तभी अचानक अंगद खयालों से बाहर आता है अंगद खुद को कही कैद पाएगा, एक महिला अंगद से कहेगी कि वह उसे अपना बनाने के लिए दुनिया से दूर ले आई है।