Jhanak 1 March 2024: अनिरुद्ध के लिए झनक करेगी मॉडलिंग, अब शो में आएगा ये जबरदस्त तूफान...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि अर्शी और अनिरुद्ध बड़े लोगों का आशीर्वाद लेते हैं और उनको रविवार को समय पर घर आने के लिए निमंत्रण देते हैं। अनिरुद्ध का फोन गलती से नीचे गिर जाता हैं और अर्शी उसे उठाने के लिए नीचे झुकती हैं और देखती हैं कि उसके फोन में घर से कई फोन आए हुए हैं।
वह सोचती हैं कि यह जरूर झनक का फोन होगा। फिर अर्शी अनिरुद्ध से मिसकॉल के बारे में पूछती हैं और उसे कॉल करने के लिए बोलती हैं। अनिरुद्ध बोलता हैं कि यह दादु का सोने का समय हैं और में उन्हें परेशान नहीं कर सकता हूं।
अर्शी बोलती हैं कि मुझे लगता हैं कि झनक ने ही तुम्हें कॉल किया होगा। अनिरुद्ध बोलता हैं कि अगर झनक को कॉल करना होता तो वो सीधा आकर मेरे से बात कर सकती थीं। फिर वह बोलता हैं कि हमे झनक कर बारे में बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि इसमें उसकी कोई दिलचस्पी नहीं हैं।
अर्शी को घर उनके साथ घर चलने के लिए बोलते हैं। वह सभी घर आते हैं और झनक का नाम पुकारते हैं। झनक उनकी आवाज सुनकर नीचे आती हैं फिर वह उससे पूछते हैं कि जब तुमने घर में इतना बड़ा हंगामा किया था तो तुम फिर से अनिरुद्ध को फोन क्यों कर रही थी।
झनक के एक्स मंगेतर को झनक और अनिरुद्ध से जलन होती हैं और वह खुद से बोलता हैं कि झनक के बुरे दिन आने वाले हैं और वह बोलता हैं कि झनक को मुझे ठुकराने की सजा जरूर मिलेगी। वह बोलता हैं कि में भी देखता हूं कि अनिरुद्ध का प्यार झनक का कितना साथ निभाएगा या फिर उसके लिए बेड़ियां बन जाएगा।
इधर झनक को पूरे परिवार के सवालों का सामना करना पड़ता हैं, वह बोलती हैं कि कुछ इमरजेंसी थी इसलिए मैंने अनिरुद्ध को फोन किया था। वह आगे बोलने जाती हैं लेकिन इससे पहले उससे और बोला जाता हैं और उसका अपमान किया जाता हैं। बोरदा अनिरुद्ध से बोलता हैं कि झनक हमेशा उसकी समस्याओं को बढ़ाती हैं। झनक को सभी डाटते हैं फिर अप्पू बोलती हैं कि मेरे अलावा झनक को कोई भी प्यार नहीं करता हैं और वह झनक को डरने से मना करती हैं।
फिर दादू नीचे आते है और वो सभी से बोलते हैं कि में सभी को बताता हूं कि झनक ने अनिरुद्ध को फोन क्यों किया था। दादू सभी से बोलते हैं कि मेरी तबियत खराब हो गई थी और झनक ने मेरी जान बचाई थी। अर्शी पूछती हैं कि क्या झनक अब डॉक्टर भी बन गई हैं तो दादू बोलते हैं की किसी की जान बचाने के लिए डॉक्टर होना जरूरी नहीं हैं। वह आगे बोलते हैं कि अगर आज झनक नहीं होती तो में तुम लोगों के सामने जिंदा नहीं होता। अनिरुद्ध दादाजी को गले लगाता हैं और बोलता हैं कि आपको कभी कुछ नहीं होगा।
सभी दादा जी से पूछते हैं कि आपने हम सबको कॉल करके क्यों नहीं बताया तो वो बोलते है कि में कॉल करने की हालत में भी नहीं था। लेकिन झनक ने घर के फोन और अपने फोन से अनिरुद्ध को कॉल किया था लेकिन अनिरुद्ध ने कॉल ही नहीं उठाया। फिर झनक ने मेरे लिए जल्दी से डॉक्टर दत्ता को कॉल करके बुलाया और फिर मेडिकल से जाकर मेरे लिए दवाई लाई।
तभी डॉक्टर दत्ता भी वहां आते हैं और बोलते हैं कि अगर आज झनक नहीं होती तो आपके पिता की जान भी जा सकती थी इसलिए इन्हें अकेला छोड़ने से पहले आपको दस बार सोचना चाहिए। तभी झनक बोलती हैं कि में तो हमेशा कहती हूं कि झनक सही हैं और वो हमेशा सबका ख्याल रखती हैं लेकिन कोई भी मेरी बात नहीं सुनता हैं। शुभो डॉक्टर दत्ता को उनकी फीस देता हैं तो वह अपनी फीस झनक को देने के लिए बोलता हैं और कहते हैं कि झनक ने ही दादाजी की जान बचाई हैं।
आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सगाई की पार्टी में तेजस भी आता हैं और उसको पार्टी में देखकर सब दंग रह जाते हैं। फिर वह प्रोजेक्टर के माध्यम से सभी को झनक और अनिरुद्ध की शादी के तस्वीर दिखाएगा। सभी हैरान हो जाते हैं। अनिरुद्ध झनक को एक मॉडलिंग के लिए फॉर्म के साइन करने के लिए बोलता हैं।