Teri Meri Doriyaann 1 April 2024: अकीर लेगा दलजीत का बदला, सीरियल में अब आने वाला है ये धमाकेदार ट्विस्ट...
आज के सीरियल में आप देखेंगे कि, साहिबा इंस्पेक्टर से पूछती है कि उसने किस वजह से दलजीत पर हाथ उठाया है, इंस्पेक्टर का कहना है कि लुधियाना के बहुत बड़े बिजनेस की बहन गायब है उसका इल्जाम दलजीत पर लगाया गया है।
साहिबा इंस्पेक्टर से कहती है कि वो भी कानून जानती है, पुलिस दलजीत को बिना किसी सबूतों के पकड़ नहीं सकती। इंस्पेक्टर दलजीत को छोड़ देते है लेकिन जरूरत पड़ने पर थाने आने के लिए कहते है। साहिबा दलजीत को लेकर चली जाती है।
अंगद सिमरन से मिलने अस्पताल पहुंचता है, वह सिमरन को बेहोश देखता है, दूसरी ओर दलजीत साहिबा को बताता है कि जिस व्यक्ति ने उसके साथ हाथपाई की वो बहुत अच्छा व्यक्ति था, वो अपनी बहन से बहुत प्यार करता था, जैसे वो अकीर से करता है, साहिबा का कहना है कि जब अकीर खो गया था तब दलजीत ने किसी के साथ मारपीट नही की थी साहिबा कहती है कि वह अगर उसे मिल गया तो वह उसे सबक सिखायेगी।
अंगद अस्पताल में सिमरन को होश में लाने की कोशिश करता है वह उसे आंखे खोलने के लिए कहता है, सिमरन जवाब नहीं देती, अंगद डॉक्टर से पूछता है कि सिमरन होश में क्यों नहीं आ रही है, डॉक्टर का कहना है कि उसे दवाई दी गई है वह जल्दी ही होश में आ जाएगी। दलजीत साहिबा को बताता है कि उसे भी उस व्यक्ति पर गुस्सा आ रहा है, लेकिन वह व्यक्ति अपनी बहन से बहुत प्यार करता था जैसी ही उसे पता चला उसकी बहन पानेशर के अस्पताल में है वह तुरंत वहां भाग गया।
साहिबा को याद आता है कि वह एक लड़की को अस्पताल में भर्ती करवा के आई है, वह दलजीत से कहती है कि वह उस लड़की के जानती है। वह अस्पताल में फोन करके उस लड़की का हाल पूछने चली जाती है। अंगद सिमरन से पूछता है कि उसे यहां कोन लेकर आया है सिमरन बेहोशी में साहिबा का नाम लेती है। अंगद चौंक जाता है वह सोचता है कि सिमरन ने साहिबा का नाम क्यों लिया आखिर उसके दिमाग में क्या चल रहा है।
सिमरन को होश आता है, अंगद नर्स से सिमरन के लिए सूप लाने के लिए कहता है, साहिबा नर्स को फोन करके सिमरन का हाल पूछती है। नर्स कहती है कि अब वह ठीक है। अकीर सबसे कहता है कि वह उस नकचड़े अंकल को सबक सिखाएगा, जिसने दलजीत पर हाथ उठाया क्योंकि दलजीत ने भी उसके लिए डॉक्टर को डांटा था, दलजीत अकीर को समझाता है कि वह गलतफहमी का शिकार हो गया था।
अकीर दलजीत को पीटने वाले को सबक सिखाने के बारे में सोचता है दलजीत उसे वो बात भुलाने के लिए साइकिल के लालच देता है, अकीर खुश हो जाता है, साहिबा का कहना है कि दलजीत को उसे वादा नही करना चाहिए था क्योंकि वह साइकिल बहुत महंगी है दलजीत कहता है वो अपने बेटे की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है।
साहिबा अकीर और दलजीत एक साथ क्वालिटी समय गुजारते है, अंगद सिमरन से पूछता है कि उसने बेहोशी की हालत में साहिबा का नाम क्यों लिया था सिमरन कहती है कि शायद उसे बुरा सपना आया होगा।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, दलजीत साहिबा से कहता है कि अकीर सुबह से दिखाई नहीं दे रहा, दिखाया जाता है कि अकीर अस्पताल पहुंच जाता है और अंगद को चुपके से देखता है वह कहता है कि उसने उसके मम्मा पापा से पंगा लेकर अच्छा नही किया अब वह उसे इसका सबक सिखाएगा, फिर दिखाया गया है कि अंगद अपनी कार में जा रहा है, और अकीर प्रतियोगिता में दौड़ रहा होता है।