गुम है किसी के प्यार में सीरियल में मुकुल मामा का भांडा फूट चुका है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि सवि सबको वीडियो दिखा देखी। वीडियो चलने के बाद अन्वी फूट-फूटकर रोने लगेगी।
मामा सबसे कहेगा कि ये वीडियो फेक है। मुकुल सुरेखा से कहेगा कि क्या उसे अपने दादा पर भरोसा नहीं है।
सवि बोलेगी कि वीडियो फेक नहीं है, इसकी गवाह मामीजी हैं। वह बोलेगी कि मामीजी की ही मदद से मामा का घिनौना चेहरा सबके सामने आया है।
सीरियल में फ्लैशबैक दिखाया जाएगा कि सवि ने मामी से अकेले में बात करने गई थी। सवि ने मामी से कहा था कि उन्हें अपने पति के बारे में सब पता है फिर भी आंखें बंद कर रखी हैं।
सीरियल में फ्लैशबैक दिखाया जाएगा कि सवि ने मामी से अकेले में बात करने गई थी। सवि ने मामी से कहा था कि उन्हें अपने पति के बारे में सब पता है फिर भी आंखें बंद कर रखी हैं।
सवि उनसे कहेगी कि अन्वी बच्ची है और मामी उसके साथ घटिया हरकत करने वाले पति को क्यों बचा रही है।
सवि मामी को बताएगी कि अन्वी ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। वह बोलेगी कि अगर अन्वी को कुछ हो जाता तो जिम्मेदार मामी भी होती है।
मामी सवि को बताएगी कि उसका फोन पानी में गिरने के बाद सवि के फोन में रिकॉर्डिंग की गई थी। अप्सरा मामी अपने पति के खिलाफ बोलेगी।
मामा फिर दांव चलेगा, कहेगा कि सवि ने अप्सरा को पट्टी पढ़ाई है और अन्वी को पुड़िया वाला नशा करवाकर ये सब कहलवाया। सवि याद दिलाएगी कि मामा ही सबको ठंडाई पिला रहा था।
ईशान भी बताएगा कि उसने सवि पर भरोसा करके सही किया। वह उसका शुक्रिया अदा करेगा।अस्मिता भी सवि का शुक्रिया अदा करेगी। मामा चिल्ला-चिल्लाकर कहेगा कि सवि ने सबका ब्रेनवॉश कर दिया है।
निशिकांत मुकुल को लताड़ेगा। मामा इमोशनल ब्लैकमेल करेगा। फिर अपना असली रंग दिखाएगा। कहेगा, तुम सबकी औकात क्या है मेरे सामने। इसके बाद सुरेखा उसको जोरदार तमाचा मारेगी।
प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि सवि काफी खुश है। वह खोई-खोई रहती है। डायरी में ईशान की फोटो रखेगी। डायरी में ईशान के लिए प्यार का इजहार करेगी।