Teri Meri Doriyaan 15 February 2024: अंगद साहिबा की बचाएगा जान, वीर को मिली ये चौंकाने वाली खबर...
अंगद से होती है वह देखता है कि गुरलिन और मनबीर वीर को सांत्वना देने के कोशिश कर रहे है, गुरलीन वीर को कीरत के बारे सोचने के लिए मना करती है और अपने जीवन पर ध्यान देने को कहती है।
जिससे अंगद के कीरत और साहिबा के बातें याद आती है। मनबीर अंगद को देखती है और उसे अपने साथ चलने के लिए कहती है अंगद कहता है कि उसे साहिबा से बात करनी है मनबीर उसे साहिबा से बात करने के लिए मना करती है और अपने साथ ले जाती है।
साहिबा सो रही होती है, तभी एक छोटी बच्ची की आवाज आती है जो साहिबा को आवाज लगा रही है, साहिबा खड़ी होकर पानी पीती है फिर उसका ध्यान उस लड़की पर जाता है जिसने सफेद गाउन पहना है और लाल लिपस्टिक लगाई हुई है वह साहिबा को अपने पास बुलाती है। साहिबा उसके पीछे पीछे चली जाती है।
गुरलिन वीर को बताती है कि साहिबा घर वापस आ गई है जैसे ही वीर को पता चलता है कि साहिबा घर में वापस सा चुकी है तो वह क्रोधित हो जाता है अंगद उसे साहिबा को भाभी कहने के लिए बोलता है। वीर साहिबा को भाभी कहने से मना कर देता है और बोलता है कि आपका भी उससे कोई रिश्ता नहीं रहेगा। अंगद वहां से चला जाता है।
छोटी बच्ची साहिबा से खुद को पकड़ने के लिए कहती है साहिबा उसके पीछे पीछे जा रही है, अंगद साहिबा के कमरे में जाता है और उसे आवाज लगाता है लेकिन उसे साहिबा कमरे में नही मिलती।
साहिबा उस बच्ची के पीछे सीढ़ियों से ऊपर जाने लगती है। फिर वह बच्ची साहिबा को छत में लेकर चली जाती फिर वहां से कूदने के लिए कहती है। अंगद सभी से साहिबा के बारे में पुछता है लेकिन किसी को उसके बारे में जानकारी नही होती।
वह बच्ची साहिबा से कूदने के लिए कहती है और पहले खुद कूद जाती है ऊपर से साहिबा का दुपट्टा नीचे अंगद के ऊपर गिरता है अंगद साहिबा को पीछे हटने के लिए कहता है।
लेकिन साहिबा सम्मोहित हुई रहती है वह उसकी बात नही सुनती, अंगद दौड़ कर छत पर जाता है और उसके कूदने से पहले ही साहिबा के हाथ पकड़ लेता है और अपनी और खींचता है।
साहिबा और अंगद के गले लग जाते है सभी लोग यह दृश्य देख कर भयभीत हो जाते है। अंगद साहिबा से पूछता है कि वह क्या करने जा रही थी? अंगद को साहिबा की तबियत खराब लगती है वह उसे कमरे में ले जाता है।
साहिबा को होश आता है वह अपना हाथ अंगद के हाथ के ऊपर से हटा देती है और अंगद से कहती है कि उसे उससे दूर हो जाना चाहिए। अंगद उसे सारी घटना बताता है, साहिबा कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती।