Imlie 15 February 2024: इंस्पेक्टर के सामने गिड़गिड़ाएगी इमली, लेकिन पुलिस स्टेशन से भी धक्के मारकर निकाला...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अम्मा जी, जो इमली को घर से बाहर निकाल देती हैं और बोलती हैं कि तू कभी हमसे मिलने की कोशिश मत कारियो और न ही हमारे घर के आसपास दिखाई दियो।
सोनाली इमली से माफी मांगती हैं कि में तुम्हारी मदद नहीं कर सकती हूं। इमली सोनाली से कहती हैं कि अगस्त्य मेरे सपने में आएगा, क्योंकि में उसके परिवार के पास नहीं हूं और उनकी देखभाल नहीं कर रही हूं तो वो मेरे से लड़ाई करेगा। इमली बोलती हैं, लेकिन में दूर से देखने आऊंगी।
इमली अपने पुराने घर के गलियारे में सो रही होती हैं, अचानक बारिश होने के कारण उसकी नीद खुल जाती हैं। बुलबुल इमली की मदद के लिए आती हैं, लेकिन पल्लो मामी इमली पर गुस्सा करती हैं।
इमली कांस्टेबल को गिफ्ट देती हैं और उनसे बातचीत करती हैं। इमली कांस्टेबल संजय से विनती करती हैं कि वो उसे आज इंस्पेक्टर से मिलने दे और बोलती हैं कि में ज्यादा समय नहीं लगाऊंगी।
संजय उसकी बात मानता हैं और उसे बैठने के लिए बोलता हैं। एक इंस्पेक्टर अंदर आता हैं, और सफाई करने को बोलता हैं। वह इमली को देखता हैं और बोलता हैं कि यह यहां क्या कर रही हैं, में इसकी अजीब शिकायत नहीं दर्ज कर सकता हूं।
इमली उससे शिकायत दर्ज करने को बोलती हैं और कहती हैं कि गुनहगार अभी भी आजाद घूम रहे हैं। इंस्पेक्टर बोलता हैं कि विश्वा की मां ने अपना गुनाह कबूल कर लिया हैं और वो जेल में हैं। इमली इंस्पेक्टर से बोलती हैं कि अगस्त्य ने मरने से पहले किसी को देखा था और वो बेचैन था।
इसलिए आपको शिकायत दर्ज करके जांच करनी चाहिए। इंस्पेक्टर मना करता हैं और उसे बाहर निकालने को बोलता हैं। इमली चिल्लाती हैं और बोलती हैं कि उसे तुम्हारे सीनियर ऑफिसर से मिलना हैं, लेकिन कांस्टेबल उसे बाहर फेंक देता हैं।
एक कांस्टेबल इमली से पूछता हैं कि तुम रोज अपमानित होने के लिए यहां क्यों आती हों, इमली बोलती हैं क्योंकि में बड़े ऑफिसर से मिलना चाहती हूं और उनकी बाते सुनना चाहती हूं। तभी सूर्या इंस्पेक्टर जीप में स्टेशन आता हैं, लेकिन इमली उसको बिना देखे, अपनी साइकिल में चली जाती हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली अगस्त्य की फोटो देखती हैं और उससे बोलती हैं कि वह हमेशा उसके परिवार की रक्षा करेंगी। फिर तभी वो किसी को अपने घर में आने की आहट सुनती हैं और उसे पकड़ लेती हैं। वह देखती हैं कि वो और कोई नहीं बल्कि अगस्त्य हैं। वह उसे देखकर चौंक जाती हैं।