Teri Meri Doriyaann 2 March 2024: बेहोशी की हालत में अंगद से रोमांस करेगी सीरत, अब आएगा ये धमाकेदार ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि एक आजन शख्स अंगद को बेहोश करके कही ले जा रहा होता है, बरार परिवार को अंगद और साहिबा के फिक्र होने लगती है। मनबीर कहती है कि उन्हे अभी तक वापस आ जाना चाहिए था। गैरी और इंद्र बताते है कि वह उनका फोन भी नही उठा रहे है। वह भगवान से प्रार्थना करते है कि अंगद और साहिबा सही सलामत हो।
अंगद को होश आता है वह बेड पर लेटा होता है, वह बार बार साहिबा का नाम लेता है। अंगद को किसी के गाना गाने की आवाज आती है, एक महिला स्नान कर रही होती है, अंगद कहता हैं कि उसे गाने की आवाज कहां से आ रही है? वह साहिबा को ढूंढता है।
साहिबा रोड में बेहोश पड़ी होती है तभी उसे होश आ जाता है उसे याद आता है कि उनका एक्सीडेंट हो गया था, और वह अंगद को ढूंढने लगती है। अंगद कहता है कि उसे यहां कौन लेकर आया है? एक महिला तैयार हो रही होती है। उसका चेहरा दिखाया नही जाता वह महिला अंगद के कर में आ जाती है।
लेकिन अंगद को उसका चेहरा दिखाई नही देता है, वह उस महिला से पूछता है कि वह कहां है? वह महिला अंगद से कहती हैं कि वो उसे सभी दर्द और तकलीफों से बहुत दूर ले आई है, और वह अंगद से कहती है कि अंगद उससे इतनी नफरत नहीं कर पाया होगा, उससे अधिक वह अंगद से प्यार करती है। अंगद को लगता है वह महिला साहिबा है।
तभी अंगद को उस महिला का चेहरा दिखाई देता है वह उसे सीरत कहता है, वह महिला कहती है कि कौन सीरत? अंगद कहता है कि तुम सीरत हो, सीरत अंगद से कहती है कि वह वो सीरत नही है जिसे तुमने अपनी जिंदगी से निकाल दिया था। वह अंगद से कहती है कि आज उसके सामने जो मौजूद है वो नई सीरत है उसे उससे डरने की जरूरत नही है। वह अंगद से कहेगी कि अंगद उससे इतनी नफरत करता है लेकिन वह अंगद से नफरत नहीं कर पाई,
अंगद सीरत से कहता है कि वो उसे कहां लेकर आई है, सीरत कहती है कि ये उसी का घर है, सीरत अंगद से ज्यादा सवाल करने के लिए मना करती है, और आरामदायक जिंदगी जीने को कहती है और वह अंगद को पानी पीने के लिए देती अंगद मना कर देता है। सीरत अंगद को बताती है कि जब अंगद ने उसे घर से बाहर निकाला था तो वह एक बस में बिना कुछ सोचे समझे बैठ गई थी और वह बस उसे मनाली ले आई, सीरत आगे कहती है कि उसने अंगद के दिए हुए पैसों से ही यह घर लिया है।
अंगद सीरत से पूछता है कि साहिबा कहां है, सीरत साहिबा को बताती है कि जहां उसका एक्सीडेंट हुआ था वहां साहिबा नही थी, अंगद कहता है कि साहिबा भी उसी के साथ कार में बैठी थी, सीरत कहती है कि वो साहिबा को ढूंढने जा रही है लेकिन फिर वह कहती है कि वो अंगद को इसी हालत ने छोड़कर नहीं जा सकती, अंगद बोलता है कि वो ही साहिबा को ढूंढने जायेगा, सीरत अंगद को जाने से मना कर देती है।
साहिबा कार के पास खड़ी है और वह अंगद को आवाज लगाती है। अंगद सीरत से कहता है कि तुम मुझे यहां कैसे लेकर आई, सीरत जवाब दिए बिना चली जाती है। अंगद कहता है कि मुझे साहिबा के पास जाना है, और वह एम्बुलेंस को बुलाने को कहता है, सीरत कहती है साहिबा वहां पर नहीं थी और न ही एंबुलेंस यहां आ पाएगी। और वह कहती है कि उसे यहां के रास्ते भी पता नही है। सीरत अंगद से कहती है कि वो यहां इसलिए आई थी ताकि यहां आकर सब भूल जाए, लेकिन तकदीर ने अंगद के उसके पास भेज दिया।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सीरत अंगद को एक दवाई खिला देगी, दूसरी ओर साहिबा अंगद को ढूंढ रही होती है, उसे रास्ते में अंगद का कुछ सामान पड़ा हुआ दिखता है वह धीरे धीरे सीरत के घर तक पहुंच जाती है।