Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू करने जा रही हैं अपने बॉयफ्रेंड से शादी, जानिए कब और कहा एक्ट्रेस लेगी साथ फेरे...
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने लाॅन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी करने जा रही हैं। मैथियास बो डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और पिछले 10 साल से तापसी के साथ रिलेशनशिप में हैं।
अगले ही महीने तापसी विवाह बंधन में बंध सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी शादी उदयपुर, राजस्थान में होगी। हालांकि अभी तापसी की ओर से इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग ही तरह की पहचान बनाने वाली तापसी बाॅलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों तक में अच्छी खासी पहचान रखती हैं। अब जब उनकी शादी की खबर सुर्खियों में है तो फैन्स उस बारे में सब कुछ जान लेने के लिए उत्सुक हैं।
तो आपको बता दें कि तापसी अपने लाॅन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ क्रिश्चियन-सिख रीति-रिवाजों के साथी उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगी। उदयपुर को शादी के डेस्टिनेशन के रूप में प्रियंका चोपड़ा, उनकी बहन परिणीति चोपड़ा, कैटरीना कैफ और कियारा अडवानी भी चुन चुकी हैं।
खास बात ये भी है कि वे शादी पारिवारिक सदस्यों के बीच ही करने जा रही हैं। मार्च में होने जा रही शादी के लिए फिलहाल बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज के पास निमंत्रण पत्र नहीं पहुंचे हैं।
आपको बता दें कि तापसी इंजीनियर भी हैं। बाॅलीवुड में आने से पहले वे माॅडलिंग और विज्ञापनों के अलावा साउथ की 10 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुकी थीं। तापसी ने 2010 में तेलुगू फिल्म 'झुम्मंडी नादम' से एक्टिंग में डेब्यू किया था बाॅलीवुड में चश्मे बद्दूर (2013) उनकी पहली फिल्म थी।
अक्षय कुमार के साथ 'बेबी' फिल्म से वे दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुईं।हाल में ही वे शाहरूख खान के अपोजिट 'डंकी' में देखी गईं। इसके अलावा वे 'जुड़वा 2', 'बदला', 'नाम शबाना', 'पिंक' 'मनमर्जियां' , 'मिशन मंगल' जैसी खासी चर्चित फिल्मों में सराही गईं।
बता दें कि मैथियास बो तापसी से उम्र में करीब सात साल बड़े हैं। तापसी जहां 36 साल की हैं वहीं मेथियास 43 के। वे दो बार यूरोपियन चैम्पियन और ओलम्पिक मेडलिस्ट भी रह चुके हैं।
मैथियास ने चार साल पहले बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था। तापसी मेथियास के साथ अपनी कई तस्वीरें अपलोड करती रही हैं और कहती भी रही हैं कि जिस रिश्ते में भार न हो, उसे निभाना हमेशा अच्छा लगता है।