Imlie 28 February 2024: इस शख्स की फोटो देख उड़ी इमली की होश, सीरियल में आने वाला है ये धमाकेदार ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि चौधरी और अगस्त्य के परिवार का हिस्सा हैं। इमली उसे तस्वीर दिखाती हैं और उसे बोलती हैं कि तुम्हें बताना होगा कि तुम अपने परिवार से मिलना चाहते हों तभी में तुम्हारी मदद करूंगी। इमली सूर्या से बोलती हैं कि अगर में पहले से ही तुम्हारे बारे में जानती तो तुम्हें परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता। इमली बोलती हैं कि अब हम सब जानते है तो हमे लड़ना बंद करना होगा।
इमली ने अपना परिचय घर की बेटी और अगस्त्य की विधवा के रूप में दिया। इमली ने उसके बचपन को याद कराने के लिए उसे उसकी बचपन की तस्वीर दिखाई जो उसने पहले नहीं देखी थी। सूर्या इमली से बोलता हैं कि में एक नई शुरुआत करना चाहता हूं और में तुम्हें इस परिवार में शामिल होने के इरादे में भी बताना चाहता हू। सूर्या इमली को रघु की तस्वीर दिखाता हैं और उसके बारे में पूछता हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि में जल्दी ही सब पता कर लूंगा। लेकिन अभी मुझे अपने परिवार से मिलना हैं।
सूर्या सोनाली से कहता हैं कि में आपको अपनी बहन मानता हूं, सूर्या अलका का हाथ पकड़ के भी आशीर्वाद लेता हैं। सूर्या बोलता हैं कि में किसी से परेशान नहीं हूं। सूर्या बोलता हैं कि मुझे पहले पता नहीं था कि यह मेरा परिवार नहीं हैं लेकिन आप लोगों ने मुझे फिर भी इतना प्यार किया। सूर्या बोलता हैं कि में यहां उस व्यक्ति को ढूंढने आया हूं जिसकी वजह से आज मेरा भाई मेरे पास नहीं हैं। सूर्या इमली से पूछता हैं कि तुम शुरू से ही इस घर में कामवाली के रूप में क्यों थीं।
अम्मा जी सूर्या से इमली की बात छोड़ने के लिए बोलती हैं, अम्मा जी बोलती हैं कि में तुम्हें देखकर बहुत खुश हूं। अलका भी सूर्या से माफ़ी मांगती हैं। बिन्नी सूर्या से बोलती हैं कि तुम अच्छे इंसान हो। अम्मा जी भी बहुत खुश होती हैं और सूर्या से बोलती हैं कि उसका पोता वापिस आ गया है।
अम्मा जी जुगनू से गांव में जश्न मनाने और मिलन के लिए कहती हैं। अम्मा जी सभी को बताती हैं कि हम सुबह बड़ी पूजा करेंगे और रजनी को मिठाई बनाने के लिए बोलती हैं। बिन्नी इमली से बोलती हैं कि तुम यहां नौकरानी हो, वह उससे बोलती हैं कि तुम निर्मला चाची का सामान अपने कमरे में रखो। इमली को छोड़कर बाकी पूरा परिवार सूर्या की साजिश से अनजान है, इमली को पता हैं कि सूर्या रघु के बारे में जानना चाहता हैं। इमली निर्मला चाची का सामान उठाती हैं, लेकिन सूर्या अम्मा जी से बोलता हैं कि में अपनी मां का सामान उठाना चाहता हूं।
सूर्या इमली से बोलता हैं कि मुझे कहीं जलन महसूस हो रही हैं और सूर्या इमली से रघु के बारे में पूछता हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि तुम रघु के बारे में क्यों पूछ रहे हो, सूर्या बोलता हैं अगर तुम नहीं बताओगी तो में किसी और से पूछोगा। सूर्या इमली को सामान ठीक से रखने के लिए बोलता हैं और इमली को एक तस्वीर मिलती हैं। फिर इमली को पता लग जाता हैं कि रघु मालती का पति और सूर्या का जीजा हैं।
शिवानी सोनाली से बोलती हैं कि में पूजा में अगस्त्य के द्वारा दी गई साड़ी पहनोगी। इमली आती हैं और उन्हें रघु के बारे में बताती हैं, इमली उनको तस्वीर दिखाती हैं और बोलती हैं कि रघु मालती का पति हैं। तस्वीर उड़कर सूर्या के पैर के नीचे आ जाती हैं। सोनाली सूर्या को बताती हैं कि उसकी मां बहन रघु के खिलाफ थी, लेकिन मैंने उसका समर्थन किया।
सूर्या सोनाली को बताता हैं कि मेरा जीजा मेरी बहन को छोड़कर चला गया लेकिन में उसे किसी भी हालत में ढूंढ़ के रहुगा। फिर वह वहां से चला जाता हैं। इमली और शिवानी सूर्या को सच्चाई बताने का फैसला करती हैं लेकिन इमली उन्हें रोकती हैं। सोनाली शिवानी को पूजा तक रुकने के लिए बोलती हैं। बिन्नी आती हैं और वह इमली को हजार लड्डू बनाने को बोलती हैं और कहती हैं कि तुम इस घर की नौकरानी हों।
इमली लड्डू बनाती हैं और सूर्या उसकी मदद करने के लिए आता हैं और उससे बोलता हैं कि वह अपनी बहन के लिए लड्डू बनाता था। सूर्या इमली से बोलता हैं कि में अपनी बहन से बहुत प्यार करता हूं और उसकी खुशी मेरे लिए बहुत जरूरी हैं न कि शिवानी और सोनाली की। सूर्या ने इमली को सच बोलने के लिए कहा। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में सबको बताऊंगी कि तुम यहां क्यों आए हों। सूर्या बोलता हैं कि कोई भी तुम्हारा विश्वास नहीं करेगा और शिवानी को मेरे ऊपर विश्वास हैं कि में उसकी रक्षा करूगा लेकिन मेरे लिए मालती बहुत जरूरी हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, इमली सूर्या से बोलती हैं कि तुम अपना गुस्सा साइड में रख के देखो तब तुम्हें सच्चाई का पता चलेगा और तुम सही फैसला ले पाओगे।