Poonam Pandey Death News: कैसे हुई पूनम पांडे की मौत, जानिए एडल्ट फिल्मों से लेकर आखिरी सांस तक का सफर

एक्ट्रेस पूनम पांडे की गुरुवार रात 1 फरवरी 2024 को सर्वाइकल कैंसर के कारण मौत हो गई है। पूनम की मौत की जानकारी उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी गई है और उनके मैनेजर ने भी कन्फर्म की है। पूनम की मौत सर्वाइकल कैंसर से हुई है जो भारत में महिलाओं में पाया जाने वाला दूसरा सबसे आम कैंसर है।
पूनम पांडेय की विवादित रही शादी
सैम को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद सैम बॉम्बे जमानत पर छूटे थे। पूनम और सैम ने बात कर अपने रिश्ते को उलझा लिया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों ट्रोल भी हुए थे।
कैसे रह पूनम पांडे के विवादों रिश्ता
टीम के जीतने की खुशी में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सेमी न्यूड फोटो पोस्ट की थी। एक बार उन्होंने यूट्यूब पर अपने बाथरूम के अंदर का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उन्हें यूट्यूब की तरफ से ब्लॉक कर दिया गया था। 2012 में उन्होंने अपने नाम का एक ऐप बनाया था, जिसे गूगल ने ये कहकर बैन कर दिया था कि वो ऐप के जरिए एडल्ट कंटेंट बना रही हैं।
एडल्ट वीडियो मामले में जब राज कुंद्रा विवादों में आए, तो उस वक्त मामले से पूनम पांडे का नाम भी जोड़ा गया। पूनम अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने बेबाक अंदाज के लिए वो हमेशा ही लोगों के जहन में रहेंगी।
मौत से पहले पूनम पांडेय का वीडियो
मौत की खबर पोस्ट साझा कर दी गई जानकारी
आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।'
इन फिल्मों और टीवी में किया था कम
वो आखिरी बार 'द जर्नी ऑफ कर्मा' मूवी में नजर आई थीं। टीवी की बात करें तो उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 13' और कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉकअप' में पार्टिसिपेट किया था।