Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 Feb 2024: अरमान-अभिरा देंगे प्यार की परीक्षा, क्या होंगे इसमें कामयाब?...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा पैरों में चोट के बाद भी अरमान की मदद के बिना वॉशरूम जाती है और आवाज सुनकर अरमान उठ जाता है। इसके बाद दोनों के बीच छोटी मोटी तू तू मैं मैं होती है।
तभी अभिरा के हाथ कलर की बुक लगती है, जो रूही अरमान को देती है। इस मौके पर अरमान झूठ बोल देता है। तभी दोनों बहसबाजी में बेड पर गिर जाते हैं। अरमान अभिरा के ऊपर होता है। दोनों कुछ सेंकड के लिए एक दूसरे की आंखों में खो जाते हैं।
गोयनका हाउस में बड़ी मां रूही के लिए किसी से रिश्ते लाने की बात करती है, लेकिन जैसे ही उस औरत को पता चलता है कि रूही पोद्दार हाउस में तो वह भड़क जाती है।
रविवार को पोद्दार हाउस में घर की सभी औरतों को बच्चे आराम देते हैं और ये चीज रूही और अभिरा को अच्छी लगती है। दादी सा रूही को बुला लेती है और अभिरा को काम का बोल देती है।
तभी घर में चूड़ी वाला आता है और बोलता है कि जिस कपल में सच्चा प्यार होगा। उस स्थिति में पति आसानी से अपनी पत्नी को चूड़ियां पहना देता है।
पहले अरमान के चाचा मनीषा को चूड़ी पहनाते हैं और वह पास हो जाते हैं, लेकिन फूफा सा फेल हो जाते हैं।
माधव भी विद्या को चूड़ी पहना देता है और फिर अरमान का नंबर आता है। अरमान और अभिरा की प्यार की परीक्षा देंगे। गोयनका हाउस में बड़ी मां उस औरत को रूही के लिए अच्छे से अच्छा लड़का तलाश करने के लिए कह देती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अभिरा को चूड़ियां पहना देता है लेकिन रूही को ये देख कर जलन होती है रूही खुद ही चूड़ी पहनने की कोशिश करती है उसके हाथ में कांच चुब जाता है अरमान रूही की मदद करने आता है।