Pandya Store 7 February 2024: धवल को बीच सड़क से उठाएगी पुलिस, अब शो में आएगा तगड़ा ट्विस्ट...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अम्बा से होती है जो पूछती है कि तुम्हें क्या हुआ, हम जानते हैं कि नताशा ने तुम्हारी जान बचाई, लेकिन अमरीश ने तुम सबको पालने में अपना जीवन बिताया है। वह अमरीश की तारीफ करती है. वह कहती है कि उसने परिवार को एकजुट रखा है, उसने तुम्हारे लिए ऐसा किया है, तुम उसकी जिंदगी हो।
धवल ने अमरीश को ताना मारा। अमरीश उसे सुनने के लिए कहता है। धवल बहुत चिल्लाता है, मैं तुमसे विनती करता हूं, मेरी जिंदगी के फैसले लेना बंद करो। डॉली चिराग से धवल को रोकने के लिए कहती है। चिराग धवल से उससे बात करने के लिए कहता है। धवल कहते हैं कि समय खत्म हो गया है, दूर रहो। वह छोड़ देता है। हर कोई रोता है।
हेतल नताशा को जाकर धवल को ढूंढने के लिए कहती है। वह कहती है कि सिर्फ नताशा ही धवल को समझा सकती है। शशांक सोचता है कि मुझे हाँ नहीं कहना चाहिए था। पुलिस ने धवल को पकड़ लिया। धवल कहते हैं कि मैं उनके साथ नहीं हूं, मैंने कुछ नहीं किया।
नताशा वहां देखने आती है वह पुलिस को देखती है। सुमन कहती है मैं तुम्हें खाना बनाना सिखाऊंगी। ईशा कहती हैं कि मैं अन्य व्यंजन सीखना चाहती हूं। चीकू का कहना है कि वह अलग-अलग व्यंजन सीखना चाहती है। सुमन कहती है ठीक है, कक्षाएं कहां हैं। चीकू कहता है कि वह जा सकती है, ठीक है। सुमन हाँ कहती है। वे उसे धन्यवाद देते हैं।
हेतल कहती है कि मुझे नताशा पर भरोसा है, उसे धवल मिल जाएगा। अम्बा कहती है नहीं, उसने हमारा घर जला दिया। अमरीश कहते हैं कि धवल मुझे नहीं छोड़ सकते, नहीं। अंबा का कहना है कि नताशा ने यह सब किया। नताशा वहां आती है। अंबा पूछती है कि धवल कहां है। नताशा कहती है कि मुझे वह नहीं मिला, उसका फोन भी बंद है।
अमरीश ने भावेन से सभी को घर ले जाने के लिए कहा। शशांक ने नताशा को रोका। चीकू को कॉल आती है। ईशा उसे फोन साइलेंट रखने के लिए कहती है। वह बाहर जाता है और अपने दोस्त को बुलाता है। वह आदमी कहता है कि हमें पैसे मिल गए, यह अच्छी खबर है, मुझे बताओ, आपके खाते में कितने पैसे डालने हैं।
अमरीश ने मुझ पर कई उपकार किए, लेकिन आपके लिए मेरी भावनाएं सच्ची थीं। वह उसे डांटती है. वह कहती है कि मुझे दोबारा कभी अपना चेहरा मत दिखाना, याद रखना, अगर यश को यह बात पता चल गई, तो मुझे नहीं पता कि वह तुम्हें जिंदा छोड़ेगा या नहीं। वह सॉरी कहता है. वह कहती है भाड़ में जाए आपका सॉरी।
प्रणाली कहती है कि काश तुम पहले इसी तरह चिंतित होते और अमरीश को ऐसा न करने के लिए समझाते, तो धवल घर नहीं छोड़ता। हर कोई धवल की तलाश कर रहा है। उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति दुर्घटना के बाद मृत पड़ा हुआ है। अमरीश को धवल की बातें याद आती हैं और वह रोने लगता है। वह उस आदमी का चेहरा देखने जाता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अमरीश पुलिस स्टेशन आता है और धवल को घर आने के लिए कहता है। धवल ने जमानत के कागजात फाड़ दिए और उसे जाने के लिए कहा। अमरीश धवल को बचाने के लिए नताशा से विनती करता है।