Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 February 2024: रूही के मेलोड्रामा से खड़ा होगा नया बवंडर, शो में आएगा ये धमाकेदार ट्विस्ट...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, घर के सभी लोग मिलकर अभिरा की साइड लेते हैं और फिर दादी सा अभिरा को आधी टॉफी देती है। दादी सा अभिरा को बोलती है, 'अब तुम्हें ये आधी टॉफी भी कमानी होगी।' ये सुनकर अभिरा खुशी में दादी सा को गले लगा लेती है। ये देखकर घरवाले हैरान रह जाते हैं। आइए आपको बताते हैं कि आगे क्या होगा...
पोद्दार परिवार में सभी लोग फैमिली टाइम बिताते हैं। सभी एक दूसरे सिर में तेल लगाते हैं। इस दौरान सभी की जुबां पर हम फिल्म का गाना 'एक दूसरे से करते हैं प्यार हम' होता है। ये सब देखकर अभिरा और अरमान थोड़ा इमोशनल हो जाते हैं।
इस दौरान अभिरा अक्षरा को याद करने लगती है और फिर वह इमोशनल होकर कमरे में चली जाती है। तभी अरमान अपने लिए तेल लाता है, ताकि चंपी करवा सके। वह अपनी बहन से चंपी करवाता है, लेकिन बाद में रूही आकर अरमान के चंपी करने लगती है। इस दौरान वह रूही की खूब तारीफ करता है।
अरमान को महसूस होगा कि रूही है, तो वह तुरंत खड़ा हो जाएगा और वहां से चला जाएगा। रूम में अरमान देखता है कि अभिरा अक्षरा को याद कर रही है और इसी वजह से वह अभिरा को हंसाने के लिए उससे ढेर सारी बातें करता है।
और फिर वह अभिरा के सिर में तेल भी लगाता है। दोनों इस मौके पर काफी ज्यादा खुश हो जाते हैं। दूसरी तरफ गोयनका हाउस में मनीष गोयनका को पता चलता है कि उसके बचपन का दोस्त अपने आखिरी समय में है।
लेकिन ये सब एक प्रैंक होता है। अगले दिन अभिरा कचौड़ी खाती है, तभी अरमान को अपनी व्हाइट शर्ट नहीं मिलती, जिसे अभिरा निकाल देती है। इसके बाद जैसे ही वह शर्ट प्रेस करती है, तो प्रेस खराब हो जाती है।
और फिर अभिरा घर में दूसरी प्रेस लेने जाती है। हालांकि, यहां पर रूही बीच में आती है और अरमान की शर्ट प्रेस कर देती है। अब अभिरा इस पर काफी गुस्सा होती नजर आएगी।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, युवराज अपनी कार चला रहा होगा और वह रोड पर जाम लगा देगा अभिरा रेस्टोरेंट में बैठी होगी, युवराज कार से बाहर निकलेगा और कहेगा कि अभिरा मैं आ गया।