Pandya Store 3 February 2024: नताशा समेत धवल के परिवार की इंतजार लगी दांव में, अब आएगा शो में मसालेदार तड़का...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, हेतल द्वारा नताशा को गले लगाने और परिवार के लिए बहुत कुछ करने के लिए उसकी प्रशंसा करने से होती है। वह नताशा को धन्यवाद देती है। वह कहती है मुझे क्षमा करें, हम आपके एहसानों का बदला नहीं चुका सकते।
नताशा कहती हैं कि हम परिवार हैं, मैं अभी जा रही हूं, मुझे देर हो रही है, इमोशनल फिल्में कम देखूं। हेतल हंस पड़ी अमरीश की बातें सुनकर धवल को गुस्सा आ जाता है वह नताशा को याद करता है। नताशा को शशांक का बटुआ मिल गया। वह आईडी चेक करती है।
मिट्ठू ने सुमन से तनाव न लेने के लिए कहा। सुमन का कहना है कि चीकू ने बदला लेने के लिए ईशा से रिश्ता बनाया है, प्यार की वजह से नहीं, इससे ईशा का दिल टूट जाएगा और वह चली जाएगी।
अमरीश ने मैनेजर से अपनी सभी बैठकें रद्द करने के लिए कहा। वह छोड़ देता है। धवल वहां आता है और चिल्लाता है। वह केबिन में सामान तोड़ देता है। वह अमरीश को याद करता है। वह बैठ कर रोता है उसे एग्रीमेंट की फाइल मिल जाती है वह इसकी जाँच करता है। वह हैरान है वह चिल्लाता है।
सुमन बिकनी ड्रेस देखती है। वह कहती है कि चीकू उनका अपमान करना चाहता है, मैं ये कपड़े जला दूंगी, मैं तुम्हें कुछ भी गलत नहीं करने दूंगी। ईशा हैरान होकर देखती है। वह रोती है। चीकू आता है और पूछता है कि तुमने क्या किया, यह इतना महंगा था, तुमने इसे क्यों जला दिया। सुमन उसे डांटती है।
अमरीश पूछते हैं कि क्या सब कुछ ठीक है। धवल कहते हैं हां, क्या आप कुछ बात कर रहे थे। अमरीश कहते हैं हां, मैं नताशा को बता रहा था कि मैंने एक रिसॉर्ट बुक किया है, मैंने तुम्हारे दोस्तों को भी आमंत्रित किया है।
धवल कहते हैं, नहीं, मुझे परिवार के साथ रहना पसंद है। वह सभी को बाहर आने के लिए कहता है। सब आते हैं. वह कहता है कि हम पिकनिक पर जाएंगे, मजा आएगा। अमरीश कहते हैं अपने दोस्तों के साथ जाओ।
हेतल और प्रणाली मुस्कुरायीं। धवल का कहना है कि अमरीश सहमत हो गए। अमरीश कहते हैं कि आपकी खुशी से बढ़कर कुछ नहीं है। धवल ने शशांक को फोन किया। वह कहता है कि आपको रिज़ॉर्ट में मुफ़्त रहना है, जल्दी आओ, सभी चीज़ें शामिल हैं, यह मुफ़्त है। शशांक कहते हैं धन्यवाद, मैं आऊंगा।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, धवल पूछते हैं कि क्या सब कुछ तैयार है, परिवार के आने पर इसे शुरू करें। स्त्रियाँ संकट में पड़ जाती हैं। धवल परिवार का इंतजार कर रहे हैं।