Pandya Store 28 Jan 2024: नताशा को जिंदा जलएगा संदीप? शो में अब आने वाला है ये मसालेदार ट्विस्ट

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि ईशा के यह कहने से होती है कि मैं धवल के पास जाना चाहती हूं, मुझे वहां ले चलो। चीकू सोचता है कि उसे कैसे रोका जाए, मैं उसे वहां नहीं जाने दे सकता। वह आहत होने का नाटक करता है और ईशा को रोकता है।
ईशा पूछती है कि तुम्हें चोट कैसे लगी। वह कहता है कि तुम धवल के पास जाओ, मैं ठीक हूं। ईशा कहती है नहीं, मैं धवल से फोन पर बात करूंगी, तुम्हें मेरी जरूरत पड़ेगी। वह उसे डॉक्टर के पास ले जाती है। हर कोई धवल को देखने आता है। अम्बा रोती है अमरीश पूछते हैं कि क्या नताशा आई? डॉली हाँ कहती है।
डॉक्टर आता है और कहता है कि अगर नताशा नहीं आती तो धवल मर जाता, धवल अब खतरे से बाहर है, चिंता की कोई बात नहीं है। सभी लोग राहत महसूस करते हैं और एक-दूसरे को गले लगाते हैं। अमरीश पूछते हैं कि क्या हम धवल को घर ले जा सकते हैं। डॉक्टर कहते हैं कि आप उसे 2-3 दिनों में ले जा सकते हैं, उसे तनाव न लेने दें, नताशा को अपने साथ रखें, उसकी उपस्थिति का उस पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।
अंबा कहती है हां, नताशा आ गई है. प्रणाली का कहना है कि नताशा धवल की खुशी और जीवन भी है, हम जाएंगे और धवल से मिलेंगे। अम्बा को चिंता होती है. अमरीश का कहना है कि नताशा मानवता के लिए धवल के लिए घर पर रहेगी, हमें कुछ ऐसा करना होगा कि धवल उसे अपने जीवन में स्वीकार न करे, उसे उससे दूर जाने के बारे में सोचना चाहिए। वह हाँ कहती है।
अमरीश नताशा को देखता है और उसके पास जाता है। वह अनुबंध के कागजात देता है और कहता है कि जब तक आप संदीप को दिए जाने वाले पैसे नहीं दे देते, तब तक आप मखवाना घर में रहेंगे। वह कागजात की जाँच करती है। वह कहती है कि इसमें उस वकील का चिन्ह भी है। उनका कहना है कि वह इस एग्रीमेंट में तीसरी पार्टी हैं, उनके पास एक कॉपी भी है, उस पर हस्ताक्षर करें। वह सोचती है कि मानवता की खातिर मुझे धवल के लिए आना चाहिए था।
लेकिन आपको हर चीज का सौदा करना होगा। वह कागजात पर हस्ताक्षर करती है। ज्ााता है। धवल उठता है और नताशा को देखकर मुस्कुराता है। वह कहता है कि तुम कहीं नहीं जा रहे हो, ठीक है। डॉक्टर आते हैं और पूछते हैं कि आप कैसे बेहतर महसूस कर रहे हैं। धवल बेहतर कहते हैं. डॉक्टर का कहना है कि उनकी रिपोर्ट सामान्य है, उन्हें घर पर तनाव नहीं लेना चाहिए। हर कोई उत्साहित हो जाता है. चिराग कहते हैं हम पार्टी करेंगे।
अमरीश कहते हैं कि हम पार्टी करेंगे, उनकी खुशी से बढ़कर और क्या बात हो सकती है। धवल नताशा से पूछते हैं कि क्या तुम घर आ रही हो? अमरीश कहते हैं हाँ, वह आ रही है, इसलिए वह यहाँ है। वह कहती है हां, मैं अपने कपड़े ले लूंगी। संदीप थाने से बाहर आ गया। वह वकील से मिलता है और उसे धन्यवाद देता है। वकील अमरीश के बारे में बताता है।
संदीप ने उसे डांटा। वह कहता है कि मैं नताशा को बर्बाद कर दूंगा। नताशा ने अपना बैग पैक किया। चीकू कहता है वहाँ मत जाओ। वह कहती है कि मुझे जाना होगा, कर्ज की चिंता मत करो, हमें इसे चुकाने के लिए 6 महीने का समय मिला है। वह बाहर चली जाती है। संदीप उसे देखता है और क्रोधित हो जाता है। चीकू कहते हैं कि अपने स्वाभिमान से समझौता मत करो। वह कहती है मुझे जाना होगा। संदीप कहता है कि वह कहां जा रही है। अमरीश धवल को घर ले आता है। धवल पूछता है कि क्या नताशा वहां है। अमरीश का कहना है कि वह आएगी।
वह कल्पना करता है कि नताशा दुल्हन के लिबास में आ रही है। रंग लगया इश्क दा.... बजाता है... धवल मुस्कुराता है और उठ जाता है। वह नताशा को उठाकर ले जाता है। वह इसकी कल्पना करता है. नताशा आती है. धवल अमरीश का हाथ छोड़कर नताशा का हाथ पकड़ लेता है। संदीप देखता है वह वहां कुछ लोगों को देखता है और पूछता है कि क्या तैयारी चल रही है। आदमी कहता है कि घर में एक पार्टी है। संदीप कहते हैं कि तुम्हारा अध्याय अब खत्म हो गया है, नताशा।
हिन्दी टीवी सीरियल "पंड्या स्टोर" के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, आदित्य पार्टी में गाना गाते हैं और परफॉर्म करते हैं। इया दौरान संदीप वह आता है। और तेल की बोतल का ढकन खुलते हुए नताशा के पास जाता है।