Pandya Store 26 Jan 2024: धवल को दरबार-दर ढूंढेगा मकवाना परिवार, Pandyas ने रचाया ये बड़ा प्लान...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि धवल द्वारा नताशा की कल्पना करने और सड़क पर दौड़ने से होती है। मखवाना धवल की तलाश करते हैं। धवल ने किसी को पकड़ लिया। लड़की उसे धक्का देती है धवल को चक्कर आ जाता है और वह किसी पेड़ के नीचे बैठ जाता है। अंबा धवल को देखती है और भावेन को कार रोकने के लिए कहती है। वे सभी धवल के पास दौड़ते हैं।
धवल कहते हैं कि मैं नताशा से माफी मांगना चाहता हूं, तुम कहां हो नताशा... अंबा कहती है कि मैंने तुमसे कहा था कि नताशा को धवल से दूर रखो, अगर वह धवल की जान बचा सकती है तो उसे ले आओ। डॉली कहती है कि वह नहीं आएगी, उसका स्वाभिमान छोटा है। प्रणाली कहती है हां, अगर उसने यह रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया है तो उसे कोई नहीं पा सकता।
शेष कहता है कि मैं यह नहीं कर सकता। चीकू को गुस्सा आ गया नताशा कहती है ठीक है हम तीन चलेंगे चीकू शेष को डांटता है। शेष सहमत होता है और कहता है कि मुझे भी इस परिवार की चिंता है। नताशा ने शेष को गले लगा लिया। अंबा कहती है कि मैं उससे विनती करके उसे ले आऊंगी।
अमरीश कहते हैं कि जब मैं यहां हूं तो आपको किसी से भीख मांगने की जरूरत नहीं है, मैं धवल को बचाने के लिए नताशा को ले लूंगा। वह उनसे धवल को अस्पताल ले जाने के लिए कहता है। वे कार में जाते हैं अमरीश ने एक ऑटो रिक्शा किराये पर लिया। नताशा और उसके भाई सरदार जी के भेष में वकील के कार्यालय में आते हैं। वे वहां लड़ना शुरू कर देते हैं।
नताशा का कहना है कि हम चार भाई जमीन चाहते हैं, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि मुझे मेरा अधिकार मिले। वकील कहता है मैंने तुम्हें कहीं देखा है, क्या हम पहले भी मिल चुके हैं। अंबा हेतल से अमरीश को बुलाने के लिए कहती है। धवल का इलाज किया जाता है। नताशा ने वकील को बेवकूफ बनाया। चीकू वकील से उनकी समस्या का समाधान ढूंढने के लिए कहता है। वह वकील को बाहर ले जाता है। वकील का सहायक भाग जाता है।
नताशा शेष और मिट्ठू से वह फ़ाइल ढूंढने के लिए कहती है जिस पर पंड्या स्टोर लिखा हुआ है। चीकू कहता है कि मुझे घर दे दो और मेरे भाइयों को सिर्फ एक-एक कमरा दे दो। वे फ़ाइल ढूंढते हैं. वकील अपने कार्यालय कक्ष के अंदर चला जाता है। चीकू उसे सुनने के लिए कहता है। डॉक्टर धवल का इलाज करते हैं. वह बाहर जाता है और कहता है कि उसकी हालत गंभीर है, नताशा को जल्दी बुलाओ, नहीं तो वह कोमा में जा सकता है। हर कोई हैरान है।
शेष वकील को बाहर ले जाता है। हर कोई फ़ाइल ढूंढने के लिए दौड़ पड़ा। शेष कहता है मुझे सब कुछ नाम दो। वकील का कहना है कि हम इस बारे में अंदर भी ले सकते हैं. शेष कहता है नहीं. वकील अंदर आता है और देखता है कि सभी लोग इंतज़ार कर रहे हैं। वह कहते हैं कि मैं आपका केस नहीं ले सकता, मेरी फीस ज्यादा है। वह शेष की दाढ़ी उतरती हुई देखती है और उसे ठीक करती है। वह वकील को मूर्ख बनाती है। चीकू वकील को पैसे दिखाता है और कहता है कि मैं किसी अन्य बड़े वकील के पास जाऊंगा। वह बाहर जाता है। वकील कहता है मैं पानी पीकर आऊंगा। वह बाहर जाता है।
चीकू कहता है मैं तुम्हें उतना पैसा दूंगा जितना तुम कहोगे। नताशा कहती है कि यहां एक रैक है। वे फ़ाइल ढूंढते हैं. चीकू ने वकील को रोका। वह कहता है कि मैंने तुम्हें यह पैसे दे दिए हैं, यहीं रुको, उन्हें काम करने दो। वकील पूछता है कौन सा काम? नताशा को फ़ाइल मिल जाती है। चीकू कहता है बस मुझे बताओ, मैं केस कैसे जीतूंगा। रैक मिट्ठू के ऊपर गिर गया।
हेतल अंबा से चिंता न करने के लिए कहती है। वह प्रणाली से नताशा को बुलाने के लिए कहती है। प्रणाली का कहना है कि यह जोखिम भरा हो जाएगा, अगर उसने अमरीश से बात की, तो हम चले जाएंगे। हेतल का कहना है कि धवल की हालत गंभीर है, हमें उसे बचाना होगा, उसे बुलाना होगा। प्रणाली कोशिश करती है और कहती है कि उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है। हेतल का कहना है कि हम उसके कॉल का इंतजार करेंगे। चिराग ने अमरीश को फोन किया। वह कहते हैं कि धवल की हालत गंभीर है, कोई भी तनाव उसे हमेशा के लिए हमसे दूर कर देगा, कुछ भी करो लेकिन नताशा को यहां ले आओ।
आने वाले के एपिसोड में आप देखेंगे कि अमरीश कहते हैं मैं तुम्हें घर ले जाने आया हूं। नताशा ने मना कर दिया वह कहता है कि धवल अस्पताल में है, मुझे बचाओ, समझौते को पढ़ो और उस पर हस्ताक्षर करो, जब तक तुम संदीप को दिए गए पैसे नहीं चुकाओगे तब तक तुम मखवाना घर में रहोगे। वह अनुबंध पर हस्ताक्षर करती है।