Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 Jan 2024: अभीरा के साथ हुआ बड़ा हादसा, अरमान का फूटेगा खुद के पापा पर जबरदस्त गुस्सा...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या से होती है जो अरमान से पूछती है कि क्या उसने रूही से बात की। वह कहता है नहीं, लेकिन मैं वादा करता हूं कि मैं उसे वापस लाऊंगा। माधव आता है और उसे रोकता है। वह कहता है कि यह अरमान की ज़िम्मेदारी नहीं है, रूही रोहित की पत्नी है। विद्या कहती हैं कि मां और बेटे के बीच बात मत करो। वह कहते हैं, मैं एक बेटा देख सकता हूं।
लेकिन एक मां। वह कहती हैं कि मैं अपने बेटे के लिए अपनी जान दे सकती हूं। वह पूछते हैं कि कौन सा बेटा, अरमान या रोहित। वह कहती है कि आपका मतलब है कि मैं अरमान से प्यार नहीं करती, मैंने हमेशा उससे प्यार किया है। माधव कहते हैं कि आपने और मासा ने उन्हें उपकार के रूप में प्यार दिया, आपने हमेशा उन्हें याद दिलाया कि उन्हें आपकी बात माननी होगी और आप जो कहते हैं वह करना होगा, उन्होंने एक अच्छा बेटा और पोता बनने के लिए सब कुछ दांव पर लगा दिया है।
आप इस बात को जानते हैं और उनका उपयोग करते हैं, तुमने उसकी ख़ुशी बर्बाद कर दी. अरमान कहते हैं कृपया इसे रोकें। माधव कहता है बधाई हो विद्या, तुम उसे अपनी कठपुतली बनाने में सफल रही। अरमान फूलदान फेंकता है और कहता है, इसे रोको। वह कहते हैं कि मेरी मां मेरी भगवान हैं, मैं उनके लिए अपनी जिंदगी और खुशियां कुर्बान करने को तैयार हूं। विद्या रोती है अरमान उसका बचाव करते हैं। रूही रोते हुए घर आती है। वह मनीष को देखती है। वह छिपती है और सोचती है कि मनीष पहले से ही चिंतित है, मैं उसे और अधिक चिंतित नहीं कर सकती। मनीष दरवाजे पर आता है।
अरमान अपने कमरे में आता है। वह अभिरा को पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। वह सोने के लिए झूठ बोलता है. अभिरा उसे रूही को मैसेज करते हुए देखती है। वह उससे बहस करती है। वह सोफ़े पर आराम करता है। सुवर्णा कहती है कि मैंने कल आपके लिए मंदिर में पूजा रखी है, आप हमारे लिए सब कुछ हैं, समय पर तैयार रहें, चिकित्सक ने फोन किया और पूछा कि आप क्यों नहीं आए।
वह रूही से सावधान रहने या दर्द सहने की आदत डालने के लिए कहती है। सुबह होती है, अभिरा मंदिर आता है। वह युवराज को सजा दिलाने की प्रार्थना करती है। रूही भी है वहां. वह प्रार्थना करती है. पंडित उन्हें प्रसाद देता है. सुवर्णा आती है और अभिरा से टकराती है। वह अभिरा को डांटती है। अभिरा सॉरी कहती है। सुरेखा भी बहस करती है और अभिरा को रोकती है। अभिरा का कहना है कि मुझे छोटे काम के लिए जाना है। फ़ाइल हवन कुंड में गिरकर जल जाती है। अभिरा रोती है। वह फ़ाइल लेती है. रूही कहती है सिर्फ हाथ जल जाएगा।
अभिरा चिल्लाती है दूर रहो। वह जले हुए कागजात देखकर रोने लगती है। मनीष आता है. मैनेजर पूछता है कि क्या आपने अभिरा को देखा। चारु कहती है मुझे नहीं पता, मैं बॉस की मदद करूंगी। वह केबिन के अंदर जाती है और गिर जाती है। अरमान रूही को मैसेज करने के बारे में सोचता है। वह अभिरा को उसकी परीक्षा के लिए शुभकामनाएं देता है। अभिरा कॉलेज आती है। उसे उसका संदेश मिलता है। महिला का कहना है कि यह फाइल जल गई है, आप परीक्षा नहीं दे सकते। अभिरा कहती है नहीं, मेरे पास लैपटॉप में वही असाइनमेंट है।
वह कहती है कि मैं अपना असाइनमेंट पढ़ूंगी, कृपया मुझे परीक्षा लिखने के लिए एक घंटा चाहिए। महिला कहती है कि तुम सबको परेशान कर रहे हो, अभी जाओ। अभिरा उससे विनती करती है और कहती है कि यह माँ की आखिरी इच्छा है। महिला कहती है कि चले जाओ नहीं तो एक महीने के लिए निष्कासित कर दिए जाओगे। अभिरा रोती है। चारु के बॉस देव शिखावत उनका स्वागत करते हैं और उनका हाथ पकड़ते हैं। वह उठती है और कहती है सॉरी सर, मैं अभिरा नहीं, मैं चारु हूं। वह चाय या कॉफ़ी पूछता है। वह सॉरी कहती है वह मजाक करता है।
वह कहती है चाय कृपया। वह उससे बैठने के लिए कहता है। उनकी बातचीत होती है अभिरा घर आती है। अरमान कहते हैं कि मुझे उपहार के रूप में आपके लिए स्टेपलर मिले हैं। वह पूछता है कि आपकी परीक्षा कैसी रही। वह कहती है कि मैंने परीक्षा नहीं दी।
वह पूछता है क्यों, यह इतना छोटा था। वह याद करती है. उसे एक कॉल आती है. वह कहता है कि आपका फोन बज रहा है। वह कहता है कॉल ले लो. वह उत्तर देता है। वह आदमी कहता है कि तुम आज नहीं आये, तुम यह इंटर्नशिप खो दोगे। अभिरा रोती है। अरमान पूछते हैं कि क्या आप ठीक हैं, क्या हुआ। अभिरा कहती है कि मुझसे पूछना बंद करो, जाओ और रूही और सुरेखा से पूछो, उन्होंने मेरी असाइनमेंट फाइल क्यों जला दी। वह हैरान है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा का कहना है कि मैं वकील बनने जा रही हूं, अरमान ने हमेशा मेरा साथ दी है। अरमान रूही को घर आने के लिए कहता है। अभिरा उसके लिए फूल लेता है। अरमान को रूही को गले लगाते देख वह चौंक जाती है।