Pandya Store 25 Jan 2024: पागलों की तरह हरकत करेगा धवल, पंड्या परिवार में मंडराया संदीप का काला साया...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि नताशा की एंट्री धवल अस्पताल छोड़ देता है और नताशा से मिलने के लिए दौड़ता है। अमरीश को सड़क पर धवल मिलता है। उसे एहसास होता है कि धवल नताशा के लिए पागल है और वह उसके बिना नहीं रह सकता। वह अंबा से कहता है कि वह नताशा से बात करेगा और उसे घर ले आएगा। वह अम्बा को पांड्यों से मिलने नहीं देता।
वह धवल की भलाई सुनिश्चित करना चाहते हैं। उनका कहना है कि वह नताशा को बर्दाश्त करेंगे क्योंकि वह चाहते हैं कि धवल फिट और ठीक हो जाएं। वह धवल को नहीं खो सकते। अमरीश ने नताशा को धवल के एक्सीडेंट के बारे में बताया। वह यह जानकर हैरान है कि धवल की जान खतरे में पड़ गई है। वह अपने कठोर कदम के लिए दोषी महसूस करती है। वह नताशा को धवल की जिंदगी में वापस लाने के लिए एक शर्त रखता है।
वह नताशा से पैसे वापस करने के लिए कहता है, जो उसने संदीप को पंड्या स्टोर के नवीनीकरण के लिए दिया था। वह कहता है कि जब तक वह उसे रकम नहीं दे देती, तब तक उसे धवल के साथ रहना होगा और उसकी देखभाल करनी होगी। वह नताशा को एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर करता है। नताशा इस समझौते की बात पंड्या से छुपाती है। अमरीश नताशा को समझाकर घर ले आता है।
मखवाना धवल को घर ले आते हैं। धवल नताशा को देखकर खुश हो जाते हैं। मखवाना नताशा के साथ अच्छा व्यवहार करते हैं। नताशा धवल से प्यार करती है और चाहती है कि वह जल्द ही ठीक हो जाए। वह उसे दर्द में नहीं देख सकती। नताशा को धवल की रिकवरी में मदद करते देख परिवार खुश है। वे धवल और नताशा का परिवार में स्वागत करने के लिए एक पार्टी की योजना बनाते हैं। अमरीश ने समझौते के बारे में किसी को नहीं बताया। धवल की खुशी देखकर परिवार भावुक हो जाता है।
अंबा धवल और नताशा की आरती करती है और उन्हें आशीर्वाद देती है। डॉली प्रणाली और हेतल से मेहमानों को बुलाने के लिए कहती है। आने वाले पार्टी ट्रैक में आएंगे बड़े ट्विस्ट धवल को अमरीश द्वारा नताशा से समझौते पर हस्ताक्षर कराने के कदम के बारे में पता चलता है। वह नहीं चाहते कि अमरीश अपनी जिंदगी को गेमप्ले बनाएं। वह गुस्से में मखवाना घर छोड़ने का फैसला करता है। क्या धवल अपना परिवार छोड़ देगा? पंड्या स्टोर पर 25 जनवरी 2024 को पूर्ण लिखित अपडेट के लिए पढ़ते रहें।
धवल लगातार नताशा को परेशान करने के लिए उससे माफी मांगने की इच्छा व्यक्त करते रहते हैं। जब वह अचानक बेहोश हो जाता है तो मखवाना परिवार हैरान रह जाता है और वे तुरंत डॉक्टर को बुलाते हैं। सुमन ने देखा कि नताशा सोच में खोई हुई लगती है और ईशा को अपनी पहली रसोई की रस्म के लिए एक मीठा व्यंजन तैयार करने के लिए कहती है। जब ईशा को पता चलता है कि उसे खाना पकाने का कोई अनुभव नहीं है, तो सुमन नताशा की मदद लेती है।
हालांकि, सब्जी संभालते वक्त कांटा चुभने से नताशा इमोशनल हो जाती हैं। सुमन को एहसास होता है कि कुछ और चीज़ उसे परेशान कर रही है और वह आगे की जांच करने का फैसला करती है। इस बीच, ईशा को उम्मीद है कि वह अपने खाना पकाने के कौशल से सुमन को प्रभावित कर सकती है। अस्पताल में धवल की हालत बिगड़ती जा रही है। वकील एक कानूनी नोटिस लेकर पहुंचते हैं जिसमें नताशा को एक धारा के बारे में सूचित किया जाता है जिसमें कहा गया है कि उसे पंड्या स्टोर के पुनर्निर्माण के दौरान अपना अनुबंध समाप्त करने के लिए संदीप को 45 लाख का भुगतान करना होगा।
नताशा को पता चलता है कि संदीप ने उसकी जानकारी के बिना उससे अनुबंध पर हस्ताक्षर करवाए थे। वह तब दंग रह गई जब वकील ने उसे बताया कि भुगतान करने के लिए उसके पास केवल 15 दिन हैं। यह सवाल करने के बावजूद कि यह कैसे संभव है, वकील ने उसे आश्वासन दिया कि यह कानूनी रूप से बाध्यकारी है और वह जो चाहे कर सकती है। प्रणाली अंबा को बताती है कि नताशा को धवल की स्थिति के बारे में पता नहीं है, अन्यथा वह उसके साथ रहती। वह अंबा को आश्वासन देती है कि वह नताशा को सूचित करेगी, ताकि वह आकर धवल से मिल सके।
हालांकि अंबा सख्त हिदायत देती है कि कोई भी बहु नताशा से धवल के बारे में संपर्क न करे. चीकू ने देखा कि नताशा के पास एक कानूनी नोटिस है और वह उससे वह नोटिस ले लेता है। नताशा द्वारा यह कहकर उन्हें धोखा देने की कोशिश के बावजूद कि यह बिजली का बिल है, चीकू नोटिस पढ़ता है और सुमन के साथ जानकारी साझा करता है। नताशा उन्हें बताती है कि कैसे संदीप ने उसे एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए धोखा दिया। इस बीच, धवल सड़क पर भटकता हुआ नताशा के साथ अपनी आखिरी बातचीत के ख्याल में खोया हुआ है।
वह गलती से दूसरे वाहन से टकरा गया और जमीन पर गिर गया। पंड्या परिवार उन्हें मिले कानूनी नोटिस से चिंतित होकर बैठा हुआ है। ईशा अपनी पहली रसोई रस्म के तहत सभी के लिए खीर बनाती हैं। वह इसे परिवार को परोसती है और सुमन से प्रतिक्रिया मांगती है। जब सुमन मीठे पकवान की तारीफ करती है, तो ईशा उससे मजाक करती है और शगुन (शुभकामनाएं) मांगती है। चीकू इसे रोजमर्रा का काम बताकर खारिज कर देता है और कहता है कि वह इस तरह के अनुष्ठानों में विश्वास नहीं करता है।
शेष ने बकाया रकम चुकाने के लिए पंड्या का घर बेचने का प्रस्ताव रखा, जबकि नताशा ने इस विचार का विरोध किया। वह उसे नोटिस की याद दिलाता है, जिसमें कहा गया है कि यदि वे समय पर भुगतान नहीं कर सके, तो संपत्ति बेच दी जाएगी। शेष ने नताशा पर हस्ताक्षर करने से पहले इस पर विचार नहीं करने का आरोप लगाया। धवल का संदीप से व्यक्तिगत रूप से सामना होता है और सड़क पर सहायता प्राप्त करने के बाद वह उसके साथ शारीरिक विवाद में पड़ जाता है।
सुमन ने ईशा को आश्वस्त किया कि वे एक साथ स्थिति का सामना करेंगे। परेशान होकर ईशा ने अंबा को फोन किया और रोने लगी। वह मकवाना को उनकी दुर्दशा के बारे में भी बताती है। अमरेश अचानक कॉल समाप्त कर देता है और एक नर्स उन्हें सूचित करने के लिए प्रवेश करती है कि धवल अपने कमरे से गायब है। धवल को सड़क पर चलते समय चक्कर आ रहा है।