Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 Jan 2024: दादी-सा पर भड़के जमकर बड़े पापा, रूही-अभिरा की बीच सड़क में हुई लड़ाई

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, रूही अभिर का नाम सुनते ही बीते दिनों को याद करने लगेगी। वह बड़ी मां से कहेगी, 'अभिर! अभिर, बड़ी मम्मा! कहां है वो? कैसा है वो?' बड़ी मां कहेंगी, 'वो हम से एक बार भी मिलने नहीं आया और न ही हम उसकी शक्ल देख पाए। वो कहां है? कैसा है? हमें कुछ नहीं पता।
मनीष जी ने उस आदमी से बहुत बोल कि अभिर के बारे में कुछ तो बताए कि वो कहां है....?' रूही, बड़ी मां की पूरी बात सुने बिना ही वहां से जाने लगेगी। बड़ी मां, रूही को रोकेंगी और पूछेंगी, 'कहां जा रही है?' रूही कहेगी, 'बी-नानू के पास। उन्होंने मेरी वजह से अभिर को जाने दिया था बड़ी मम्मा और आज इतने सालों बाद अभिर लौटकर भी नहीं लौटा। उन्हें कितना दुख हुआ होगा।'
बड़ी मम्मा मौके का फायदा उठाएंगी और रूही को बड़े पापा के पास रहने पर मजबूर करेंगी। ऐसे में रूही अगले दिन बड़े पापा के साथ वक्त बिताएगी। वह बड़े पापा के साथ पहले की तरह मंदिर जाएगी।
मंदिर में रूही की मुलाकात अरमान से होगी। इधर रूही, अरमान के साथ बिजी हो जाएगी। उधर बड़े पापा के फोन पर दादी-सा का कॉल आएगा। दादी-सा से बात करने के बाद बड़े पापा समझ जाएंगे कि रूही और अरमान का झगड़ा हुआ है। वह दादी-सा से साफ-साफ कह देंगे कि जब तक रूही नहीं चाहेगी तब तक वह उसे पौद्दार हाउस नहीं भेजेंगे।
एक तरफ, दादी-सा और बड़े पापा की बहस होगी। दूसरी तरफ अरमान, रूही को मनाने की कोशिश करेगा। लेकिन, जब रूही नहीं मानेगी तब अरमान कहेगा, 'तुम्हे घर नहीं आना है मत आओ। मुझ पर भरोसा नहीं करना है मत करो। मुझसे बात नहीं करनी है मत करो।
लेकिन देखो तुम्हारी थेरेपी चल रही है। मैं नहीं चाहता इन सब में तुम्हारा ट्रीटमेंट रुके। थेरेपी से आधा घंटा पहले मैं तुम्हारा इंतजार करूंगा। तुम्हे नहीं आना है मत आओ, लेकिन मैं तुम्हारा इंतजार करूंगा।'
रूही एक बार फिर अरमान की बातों में आ जाएगी और थेरेपी के लिए चली जाएगी। रूही के जाते ही मनीषा और विद्या गोयनका हाउस पहुंचेंगी। सुरेखा और मनीषा की बहस शुरू हो जाएगी।
एक तरफ, सुरेखा अपनी रूही का साथ देगी। वहीं दूसरी तरफ मनीषा, अभिरा का पक्ष लेगी। इधर दोनों परिवार आपस में लड़ने लगेंगे। उधर अरमान और रूही के साथ-साथ अभिरा भी थेरेपी सेंटर के पास पहुंच जाएगी।
अरमान और रूही की मुलाकात से पहले अरमान और अभिरा की मुलाकात होगी। आस-पास के शोर की वजह से अरमान, अभिरा के करीब जाकर उससे बात करेगा। रूही दोनों को साथ देख दुखी हो जाएगी।
वह वहां से जाने लगेगी और तभी अभिरा की नजर रूही पर पड़ेगी। अभिरा, रूही से माफी मांगेगी। हालांकि रूही, अभिरा को माफ करने की बजाए उसपर चिल्लाने लगेगी।