Pandya Store 17 Jan 2024: क्या धवल को पता चलेगा, नताशा के खिलाफ बिछे हुए जाल का सच? अब आएगा मसालेदार ट्विस्ट...

धवल नताशा को ढूंढता है। चीकू ने दृढ़ निर्णय लिया कि वह ईशा से शादी नहीं करेगा और वह धवल को सुहानी से तब तक शादी नहीं करने देगा जब तक कि उसे नताशा नहीं मिल जाती।
सुमन चीकू से नताशा को ढूंढने के लिए कहती है, लेकिन उसे धवल को रोकने का कोई अधिकार नहीं है। वह धवल को आगे बढ़ने और अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए कहती है।
अमरीश ने धवल से यह तय करने के लिए कहा कि वह आगे बढ़ना चाहता है या नहीं। वह चीकू को हमेशा उनका अपमान करने के लिए नाटक रचने के लिए डांटता है। वह नहीं चाहते कि धवल गलत निर्णय लेकर उन्हें अपमानित करें। धवल अपने परिवार का सम्मान बनाए रखने के लिए सुहानी से शादी करने के लिए सहमत हो जाता है।
अमरीश ने परिवार को मंडप में जाने के लिए कहा। हेतल का कहना है कि उन्हें नताशा को ढूंढना होगा, जो एकमात्र व्यक्ति है जो शादी को रोकने में सक्षम है। गोलू संदीप से टकराता है लेकिन नताशा को नहीं देख पाता। चीकू बताता है कि वह नताशा को ढूंढ लेगा।
वह कोई जोखिम नहीं लेना चाहता। अंबा उसे मंडप में बैठने और ईशा से शादी करने के लिए कहती है। उसने मना कर दिया। गोलू ईशा के पास जाता है और चीकू के बुरे व्यवहार के बारे में शिकायत करता है। ईशा चिंतित हो जाती है और चीकू से मिलने के लिए दौड़ती है। संदीप एक खाली कमरा ढूंढता है। चीकू नताशा की तलाश करता है। संदीप नताशा को सबसे छुपाता है।
स्टाफ का आदमी गद्दों के साथ कंबल भी ले जाता है। संदीप ने कंबल में लिपटी नताशा को खो दिया। चीकू को चिंता होती है जब उसे नताशा कहीं नहीं मिलती। डॉली चतुराई से सुहानी को रोकती है।
अंबा अमरीश को बताती है कि उसने हेतल को सुहानी को लाने के लिए भेजा है। धवल नताशा के बारे में जानना चाहता है। संदीप एक बेलबॉय से झूठ बोलता है और उसे ट्रॉली लाने के लिए कहता है गद्दे फटे हुए हैं और ग्राहक परेशान हो जाते हैं।
सुहानी का अपहरण करने के लिए हेतल और प्रणाली भेष बदल लेती हैं। सुहानी उन्हें देखकर चिल्लाती है। हेतल सुहानी को बेहोश कर देती है। अंबा कहती है कि हेतल को अब तक सुहानी को ले आना चाहिए था।
नताशा को न पाकर धवल बेचैन हो जाता है। वह अमरीश से कहता है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है, वह कुछ समय चाहता है और वह वापस आकर अपना वादा पूरा करेगा।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि संदीप नताशा को एक कमरे में ले जाता है और उसका नाम खराब करने के लिए उनकी अंतरंगता का एमएमएस बनाने की कोशिश करता है। धवल और अमरीश...', दरअसल, नताशा को संदीप के साथ देखते हैं और गलती कर बैठते हैं कि वह अपनी इच्छा से संदीप के साथ है। उन्होंने नताशा की पसंद को स्वीकार करते हुए दूर जाने का फैसला किया। अमरीश ने धवल को रोता हुआ और टूटा हुआ पाया। क्या धवल को सच पता चलेगा कि नताशा संदीप के जाल में फंसी है? पढ़ते रहते हैं।