Pandya Store 14 March 2024: नताशा ने रची चीकू के खिलाफ ये गहरी साजिश, शो में अब खड़ा होगा ये बड़ा बवंडर...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, शेष सुमन और नताशा दोनों से पांड्या हाउस का दरवाजा खोलने का अनुरोध करता है। वह उनसे अपने व्यवहार के लिए माफी मांगता है। फिर शेष उन्हें कहता है कि वो घर के सारे काम करेगा, नताशा अपने मन में सोचती है कि उसे मकवाना की संपत्ति के कागजात के ठिकाने के बारे में जानने के लिए शेष का उपयोग करना चाहिए। इसलिए वह सुमन को दरवाजा खोलने के लिए मनाती है। नताशा फिर वह शेष से मकवाना की प्रॉपर्टी के कागजात के ठिकाने के बारे में बताने के लिए सवाल करती है।
शेष ने उसे बताने से इंकार कर देता है। तो नताशा उसे धमकी देती है, कि वो उसे घर में घुसने नहीं देगी। शेष परेशान हो जाता है, इसलिए वह नताशा की मदद करने के लिए तैयार हो जाता है। नताशा शेष से कहती है यदि उसने उसे धोका देने के कोशिश करी थी वह उसे राखी बांधना छोड़ देगी। शेष उसकी मदद करने के लिए मान जाता है। दूसरी तरफ, अंबा अपने परिवार को मजा शिवरात्रि की पूजा के बारे में बताती है। वे सभी आश्चर्यचकित हैं अंबा रहती है कि इस बार हमें भी लोगों की तरह दूर से पूजा देखनी होगी, धवल वहाँ पहुँचता है वह कहता है कि हम अगली बार फिर से पूजा करवाएंगे, धवल कहता है कि इस बार में भी व्रत रखेगा ताकि महादेव मुझे मेरी पार्वती वापस दिला दे, मकवाना परिवार चौंक जाता है।
भाविन धवल से व्रत रखने के बारे में सवाल करता, और कहता है की व्रत रखना महिला का काम है। प्रणाली भाविन से कहती है कि काश मेरे पास ऐसी दवाई होती जिससे मैं तुम्हारी जहर भरी सोच निकाल सकती, भाविन उठकर वहां से चला जाता है। पिछली रात जो कुछ हुआ उसके बाद अमरीश ने प्रणाली को भाविन के प्रति उसके व्यवहार के लिए डांटता है और वह भी वहां से चला जाता है। धवल ने परिवार के सदस्यों से पुछता है कि कल रात क्या हुआ था? उसके सवालों से मकवाना परिवार परेशान हो जाता है। अंबा उससे झूठ बोलती है कि पुरानी बातों को लेकर इनमे बहस हो गई थी। धवल अपने परिवार के सदस्यों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कुछ करने की सोचता है और चिराग को लेकर बाहर चला जाता है।
पंड्या हाउस में, नताशा एक बोर्ड पर चीकू से कहने के लिए कुछ लिखती है और शेष से बोलती है कि उसे चीकू से कॉल पर बोर्ड पर लिखी हुई बात ही करनी है, ताकि वह जान सके कि संपत्ति के कागजात कहां हैं। शेष नताशा की मदद करने से इंकार कर देता है, इसलिए नताशा ने उसे धमकी दी। शेष उसकी मदद करने के लिए सहमत हो जाता है। वह चीकू को कॉल करता है।
नताशा ने बोर्ड में जो कुछ भी लिखा था उसे शेष ने पढ़ता है, शेष बोर्ड पर लिखी हुई बातों का हड़बड़ाहट में पढ़ता है। इसलिए नताशा शेष को बोर्ड पर लिखी हुई बातों को चीकू से सामान्य तरीके से बोलने को कहती है। शेष चीकू को डराने की कोशिश करता है, लेकिन चीकू उसे बताता है कि घर में कोई भूत नहीं है। साथ ही संपत्ति के कागजात भी उनके पास सुरक्षित हैं, फिर वह शेष को मंदिर में मिलने के लिए कहता है। शेष सहमत हो जाता है, नताशा शेष को डांटती है। फिर वह उससे अपने साथ मंदिर चलने का आग्रह करती है।
इधर, धवल एक बॉक्स लेकर आता है जो गुलाब और प्रेम पत्रों से भरा होता है। वह अपने भाई से सवाल करता है। अमरीश उन्हे देखकर चौंक हो जाता है जबकि चिराग और भाविन दोनों उससे कहते हैं कि यह उनका नहीं है। जिससे पता चलता है कि वह अमरीश का डिब्बा है, धवल अमरीश के चारों ओर रोमांटिक अंदाज में नृत्य करता है। अमरीश धवल से डिब्बा ले लेता है और जाने का फैसला करता है।
लेकिन गलती से वह वो बॉक्स गिरा देता है। डिब्बा एक वाहन पर गिर जाता है अमरीश बक्सा वापस पाने के लिए दृढ़ संकल्पित हो जाता है। धवल अपने भाई का मूड ठीक करने के अपने इरादे के बारे में बताता है। मकवाना भाई गले मिलते है। बाद में, चीकू ने नताशा को मंदिर में देखा, तो उसने उसे घर लौटने के लिए कहा। एपिसोड का अंत नताशा द्वारा चीकू से मकवाना परिवार को संपत्ति के कागजात लौटाने और पंड्या हाउस लौटने के लिए कहने के साथ होता है। तभी वहां मकवाना परिवार आ जाता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, नताशा धवल से बोलेगी कि मैने शादी करने का फैसला कर लिया है, धवल नताशा से पूछेगा कि उसने किसके साथ शादी करने का फैसला किया है मैं चाचा रहेगी कि शशांक से, धवल पूछेगा कि क्या तुम मुझसे बिल्कुल भी प्यार नहीं करती हो, नताशा कहेगी कि मैं तुमसे प्यार तो बहुत करती हूं लेकिन तुम्हारे परिवार को मकवाना हाउस वापस दिलाने के लिए मुझे चीकू को यकीन दिलाना होगा कि में धवल को छोड़ चुकी हूं।