Imlie 14 March 2024: इस शख्स को देख इमली को लगा तगड़ा झटका, शो में आया ये मसालेदार ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या इमली को सभी आभूषण देता है और बोलता है कि तुम यहां से भागना चाहती हो लेकिन अगर तुम चाहती हो कि शादी रद्द हो तो तुम्हें सबके सामने गुनाह कबूल करना होगा। सूर्या आगे बोलता हे कि में अभी अम्मा जी को बताता हूं कि इमली मुझे तंग कर रही हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि कल में तुम्हारे सामने अपराधी को लेकर आ जाऊंगी।
अम्मा जी शादी के लिए पंडित जी को बुलाती हैं। पंडित जी अम्मा जी से बातते हैं कि मैंने आपको पहले ही बता दिया था कि बिन्नी और सूर्या की शादी असंभव है, इसलिए सगाई में बहुत अडचन अडचन भी आई थी। अम्मा जी बोलती हैं कि आप शादी की तैयारी शुरू करो, जो होगा उसके लिए में तेयार हूं।
बिन्त्री मोंटी को फोन करती हैं और बोलती हैं कि तुम्हारा काम पूरा हो गया हैं, इसलिए अब तुम्हें। हीरे वापिस करना चाहती हूँ। इमली बिन्नी को उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद देती है। बिन्नी इमली से पूछती हैं। हैं कि तुम चौधरी के लिए इतना कछ कर रही हो, जिसने तुम्हें कभी कोई महत्व ही नहीं दिया।
इमली बिन्नी से बोलती है कि मैंने अगस्त्य जी को वादा किया है और वो आगे बोलती है कि मैंने और अगस्त्य जी ने बहुत मुसीबत का सामना किया है। बिन्नी इमली से बोलती है कि तुम्हें आज भी तो इमली बोलती हे कि में सभी खतरे के लिए तेयार हूं।
सूर्या शादी के लिए तैयार होता है, मालती सूर्या से आखिरी बार सोचने के लिए बोलती हैं। रजनी सूर्या से बोलती है कि अम्मा जी तुम्हें बुला रही हैं। इमली चोरी छुपे हरि लेने के लिए सूर्या के कमरे में जाती है लेकिन तभी सूर्या अपना स्टाल तेने कमरे में वापिस आता हैं। सूर्या को लगता हैं कि कोई उसके कमरे में है।
लेकिन मालती सूर्या को अपने साथ ले जाती हैं। इमली सूर्या के कमरे से हीरे चुरा लेती हैं। इमली मोंटी के आवास पर आती हैं, मालती सूर्या से बोलती हैं कि इमती ने अपना अपराध स्वीकार नहीं किया हैं तो तुम बिन्नी के साथ शादी करने जा रहे हो। सूर्या और बिन्नी मंडप पर बैठते हैं।
इमली घर के बाहर मोंटी का इंतजार करती हैं, लेकिन मोंटी नहीं आता है तब इमली अंदर जाने का फैसला करती हैं और देखती हैं कि मोंटी तो मर गया हैं। यह देखकर इमली घबरा जाती हैं। पंडित जी सूर्या को बिन्नी की मांग में सिंदूर भरने के लिए देते हैं।
इमली अपना फोन लेने के लिए आगे बढ़ती हैं। इधर दूसरी तरफ बिन्नी को इमली की बात याद आती है तो वो शादी रोक देती हैं। इमली को लगता है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और कोई अचानक उसके पैर खींचता है, इमली देखती हैं कि यह तो रघु हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या को पता चल गया हैं कि इमली हीरे लेकर भाग गई हैं। सूर्वा मोटी के घर जाता है ओर देखता है कि मोंटी मर गया है और उसे इमली पर पर शक होता है।