Pandya Store 13 Jan 2024: धवल की इस फैसले ने नताशा को चौंका? अब भाई और एक्स पति के शादी में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि धवल ने सुहानी से शादी करने से इनकार करके नताशा को आश्चर्यचकित कर दिया। धवल नताशा से उसकी भावनाओं के बारे में बात करता है। वह उसे बताता है कि जब निर्माण स्थल पर मजदूरों ने उन पर हमला किया तो उसने उसे और उसके भाइयों को बचाया था। उसे एहसास होता है कि नताशा ने मखवाना परिवार के लिए क्या किया।
उसका कहना है कि जब जंगल में उन पर हमला हुआ तो उसने अपनी जान जोखिम में डालकर उसे बचाया था। वह उसकी चिंता करता है और कहता है कि वह उसका आभारी है। वह कहती है कि अगर यह सिर्फ चिंता है और प्यार नहीं है, तो वह उसे अपने सभी एहसानों से मुक्त कर देगी। वह कहती है कि वह उसे अपने रिश्ते से मुक्त कर देती है। वह उससे उसके बारे में चिंता न करने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह उसे दुष्ट संदीप के साथ जाते हुए देखकर चिंतित है। वह उसे संदीप के बुरे इरादों के बारे में चेतावनी देता है और उस पर विश्वास करने के लिए कहता है। बाद में, ईशा धवल के लिए अनुष्ठान करती है। धवल का उदास चेहरा देखकर अमरीश पर कोई असर नहीं पड़ता। धवल दूल्हे के रूप में सजता है लेकिन मुस्कुराता नहीं है। चिराग, हेतल, प्रणाली और डॉली धवल को परेशान पाते हैं। नताशा भी चीकू के लिए यही रस्म निभाती है।
वह बुरी नजर से बचाती है। धवल ने खुद को माफ़ कर दिया। नताशा चाहती है कि चीकू और ईशा खुश रहें। धवल अपने मंडप में जाने से पहले नताशा से मिलते हैं। वे दोनों भावुक हो जाते हैं। धवल उससे कहता है कि वह सुहानी से शादी नहीं कर सकता, वह ऐसा नहीं कर सकता, क्योंकि उसका दिल उसे नताशा को भूलकर आगे बढ़ने की इजाजत नहीं दे रहा है। वह उससे कहता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। वह सुहानी से शादी नहीं करना चाहता। इससे नताशा के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. वह मुड़ती है और धवल को देखती है। क्या धवल और नताशा में होगी सुलह? क्या ये नताशा का ड्रीम सीक्वेंस है? शो में आगे संदीप नताशा को किडनैप कर लेंगे। धवल अपनी शादी छोड़कर नताशा को बचाने के लिए दौड़ पड़ता है।
धवल नताशा को संदीप पर हंसते हुए देखता है। नताशा ने संदीप को जाकर कपड़े बदलने के लिए कहा। धवल उससे इतनी देर होने के बारे में पूछता है। वह उसे अपने साथ ले जाता है। वह उससे अपना हाथ छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि उनकी शादी रद्द हो गई है। उसे उसकी बातें याद हैं. वह कहता है कि उसे अभी भी उसके लिए चिंता करने का अधिकार है। वह कारण पूछती है। वह अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से खुद को रोकता है। वह उसकी भावनाओं पर सवाल उठाती है। धवल का कहना है कि वह अब भी उनसे जुड़े हुए हैं। वे अनजाने में मंडप में बने हवन कुंड के चारों ओर चक्कर लगाते हैं। वह आगे कहते हैं कि उन्होंने उनके परिवार पर बहुत उपकार किये हैं। वह उससे उसकी परवाह न करने के लिए कहती है। वह संदीप के साथ उसके रिश्ते पर सवाल उठाता है। वह उससे ईर्ष्या करने के लिए कहती है, लेकिन वह सच्चाई नहीं बदल सकता, वे सिर्फ अजनबी हैं और उसे उसे रोकने का कोई अधिकार नहीं है।
धवल उसे बताता है कि संदीप एक घृणित आदमी है और उसके इरादे खराब हैं। वह उसे सच्चाई बताता है। वह यह जानकर हैरान रह जाती है कि संदीप उसके साथ क्या करने का इरादा रखता है। उनका कहना है कि धवल झूठ बोल रहे हैं। धवल कहता है कि उसे संदीप की बजाय उस पर भरोसा करना चाहिए। धवल अमरीश से किया वादा तोड़ना चाहता है। वह असहाय महसूस करता है। नताशा को संदीप के बारे में धवल की बातें याद आती हैं। वह संदीप के इरादों को जानने की कोशिश करती है। उसे एहसास होता है कि धवल सही है।
अमरीश को डर है कि कहीं धवल सुहानी से शादी करने से इंकार न कर दे. अंबा का कहना है कि वह हमेशा अमरीश का समर्थन करेंगी। धवल उनसे बात करने उनके पास पहुंचता है और शादी से इनकार कर देता है। अंबा ने धवल से उसके साथ दुर्व्यवहार न करने के लिए कहा। वह कहता है कि वह चीकू के साथ एक ही मंडप में शादी नहीं कर सकता और एक अलग मंडप चाहता है। अम्बा खुश है. वह कहती है कि धवल अमरीश से किया वादा निभाना चाहता है। अमरीश को पता है कि धवल अब भी नताशा से प्यार करता है। अंबा को उम्मीद है कि धवल सुहानी के साथ आगे बढ़ना चाहता है। अगले दिन नताशा मंडप सजाने में व्यस्त हो जाती है। वह धवल का नाम देखकर रो पड़ती है।
अंबा नताशा को धवल के मंडप से दूर रखने की बहुत कोशिश करती है। नताशा का कहना है कि वह इतनी बुरी नहीं है कि समस्याएं पैदा करे। अंबा उस आदमी से धवल के लिए एक अलग मंडप बनाने के लिए कहती है। आदमी कहता है कि मंडप पहले से ही सजाया गया है और वे वही रख सकते हैं। अम्बा ने उस आदमी को डांटा। वह धवल की शांति को बर्बाद करने के लिए नताशा को दोषी ठहराती है। नताशा को लगता है कि धवल उसकी मौजूदगी से प्रभावित हो रहा है। चीकू भावेन और अमरीश के बीच दरार पैदा करने के लिए एक और योजना तैयार करता है। वह नताशा से यह बात छुपाता है। वह बुरी नजर से बचाती है और ईशा के साथ उसकी खुशियों की कामना करती है। ईशा भी धवल के लिए खुशी की कामना करती हैं।
हेतल असहाय महसूस करती है कि वह धवल की मदद नहीं कर सकती। संदीप वहाँ पहुँचता है। नताशा उसे नजरअंदाज कर देती है. सुमन उसे एक अच्छी पोशाक पहनने के लिए कहती है। नताशा सजावट नहीं करना चाहती। चीकू उसे वह पोशाक पहनने के लिए कहता है जो उसने उसे उपहार में दी थी। धवल परेशान रहता है, जिससे अमरीश परेशान रहता है। नताशा चीकू से कहती है कि धवल को किसी और से शादी करते देख उसे दुख होगा। धवल ने अमरीश और अंबा को आश्वासन दिया कि वह शादी से पीछे नहीं हटेगा। नताशा को धवल की याद आती है और वह आंसू बहाती है। धवल उसके पास पहुंचता है और अपने प्यार का इजहार करता है। उसने सुहानी से शादी करने से इंकार कर दिया। यह सुनकर वह हैरान रह गई। वह मंडप में सुहानी की जगह लेने की योजना बनाती है लेकिन संदीप उसका अपहरण कर लेता है।