Pandya Store 12 Jan 2024: नताशा की इज्जत लगी दांव पर? क्या अपनी शादी छोड़कर नताशा को बचा पाएगा धवल...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि नताशा पर हमला। संदीप अपनी दुष्ट योजना में विफल हो गया। मातारानी के आशीर्वाद और सुरक्षा से नताशा सुरक्षित घर लौट आती है। अमरीश अंबा पर गुस्सा निकालता है और नताशा को उनके जीवन में वापस लाने के लिए उसे दोषी ठहराता है।
अम्बा उससे कहती है कि जब उसकी कोई गलती नहीं है तो वह उसे दोष न दे। वह ईशा से बहुत प्यार करती है। वह कहती है कि वह अमरीश के नियमों के खिलाफ जाने वाले किसी को भी बर्दाश्त नहीं करेगी। वह नियमों को दोबारा बहाल करने में अमरीश का समर्थन करती है।
वह चाहती है कि परिवार के सदस्य नियमों का पालन करें, जो परिवार की शांति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। गोलू उन्हें बताता है कि हेतल उसकी पसंद के कपड़े पहनना चाहती है। हेतल अपनी पसंद को महत्व देती हैं और कहती हैं कि कभी-कभी दूसरों की बात भी सुननी पड़ती है।
वह परोक्ष रूप से अमरीश को समझाती है कि दूसरे व्यक्ति की पसंद को भी महत्व देना होगा। अमरीश धवल के बारे में सोचता है। हेतल चाहती है कि अमरीश धवल पर दबाव न डाले और समझे कि धवल क्या चाहता है।
संदीप नताशा से बदला लेने के लिए तैयार हो जाता है। धवल ने उन्हें रिसॉर्ट में देखा। वह नहीं चाहता कि संदीप नताशा का फायदा उठाए। वह नताशा को फिर से संदीप के बारे में सचेत करता है।
नताशा को नहीं लगता कि धवल संदीप के बारे में सही कह रहे हैं। शादी के दिन, नताशा एक योजना लेकर आती है और उसे हेतल के साथ साझा करती है। वह कहती है कि वह मंडप में सुहानी की जगह लेने और धवल से दोबारा शादी करने के लिए तैयार है। उसे पूरा भरोसा है कि दुल्हन के बदलने के बारे में किसी को पता नहीं चलेगा।
वह हेतल से धवल को मंडप में ले जाने के लिए कहती है और कोई संदेह नहीं करती। वह कहती है कि वह सुहानी का अपहरण कर लेगी और चेहरे पर घूंघट डालकर मंडप में आएगी। धवल खुश नहीं है लेकिन सुहानी के लिए बारात लेकर जाता है। नताशा अपनी योजना पर अमल करती है।
संदीप ने उसकी बात सुन ली। वह नताशा पर हमला करता है और उसे बेहोश कर देता है। नताशा का अपहरण हो जाता है। आगे क्या होगा? क्या नताशा अपने लिए लड़ेगी या धवल उसके बचाव में आएगा?