Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 Jan 2024: आपस में भिड़े पोद्दार परिवार के सदस्य, हुई एक-दूसरे के साथ हाथापाई...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि फूफा-सा, कृष को रोहित की जगह देने की कोशिश करेंगे। वह दादी-सा के पास जाएंगे और कृष के इंटर्नशिप की बात करेंगे। दादी-सा मान जाएंगी।
हालांकि, अपने लॉ फर्म में इंटर्नशिप देने से पहले कृष का एग्जाम लेने की इच्छा जताएंगी। ऐसे में फूफा-सा, कृष को दादी-सा के पास भेजने से पहले खुद उसका टेस्ट लेंगे। कृष घबरा जाएगा और फूफा-सा के सवालों के जवाब नहीं दे पाएगा। फूफा-सा भड़क जाएंगे।
कृष डर जाएगा और ऑफिस नहीं जाएगा। उधर कृष की जगह चारू इंटर्नशिप मांगने ऑफिस पहुंच जाएगी। वह दादी-सा से बात करने से पहले अरमान के आने का इंतजार करेगी।
हालांकि, रूही के चक्कर में अरमान समय पर ऑफिस नहीं पहुंच पाएगा और दादी-सा, चारू पर चिल्लाने लगेंगी। दादी- सा, चारू का सीवी फाड़कर फेंक देंगी और कहेंगी, 'पौद्दार परिवार की लड़कियां बाहर जाकर कभी नौकरी नहीं करेंगी।'
चारू और कृष की वजह से दादी-सा का दिमाग खराब हो जाएगा। ऐसे में फूफा-सा घर जाकर कृष की क्लास लेंगे। वह आते साथ कृष के गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ेंगे। इतना ही नहीं, पूरे परिवार के सामने कृष को खरीखोटी भी सुनाएंगे।
ऐसे में अभिरा खुदको रोक नहीं पाएगी। वह फूफा-सा और कृष के बीच में आ जाएगी। वह फूफा-सा से बहस करेगी। जब फूफा-सा की बातें सुनने के बाद भी अभिरा चुप नहीं होगी तब दादी-सा भड़क जाएंगी। वह अभिरा पर चिल्लाने लगेगी।
अरमान सारी बातें सुन लेगा और वह इस बार अभिरा का साइड लेगा। इतना ही नहीं वह मां-सा, फूफा- सा और दादी-सा के खिलाफ जाएगा। अरमान को चुप कराने के लिए फूफा-सा कहेंगे, 'कृष को भड़काकर तुम अपना रास्ता साफ करने की कोशिश कर रहे हो।' अरमान हैरान रह जाएगा। फूफा-सा की बातें सुनकर माधव और चाचा-सा भड़क जाएंगे। वे अरमान का साइड लेंगे।
इधर पौद्दार हाउस में खूब तमाशा होगा। उधर गोयनका हाउस में पत्रकार बड़े पापा का इंटरव्यू लेने आएगी। इंटरव्यू के दौरान बड़े पापा, रूही के बारे में बात करेंगे। बात करते-करते उनके मुंह से अभिर का नाम निकल जाएगा। बड़ी मां और सुरेखा, अभिर का नाम सुनकर हैरान रह जाएंगी।