Pandya Store 11 March 2024: चीकू की धज्जियां उड़ाएगा धवल और नताशा, शो में आएगा ये बड़ा बवंडर...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, नताशा धवल से कहती है कि अमरीश पांड्या स्टोर पर टेबल लगाकर अपने व्यापार की शुरुआत कर सकते है। धवल नताशा को गले लगा लेता है और कहता है कि काश मै भी तुम्हारी तरह अच्छा बन पाता, नताशा ऑटो में बैठ जाती है और ऑटो वाले को मकवाना हाउस चलने के लिए कहती है, धवल भी नताशा के पीछे चला जाता है।
अमरीश हेतल को घर चलाने के लिए पैसे देता है और कहता है कि बिज़नेस चलने के बाद वह और पैसे दे देगा, हेतल कहती है कि वह इस मुश्किल समय में उसके साथ खड़ी है उसे चिंता करने की कोई जरूरत नही है।
चिराग भाविन से बोलता है कि मैं आपसे बहुत निराश हूं, अमरीश सब पर गुस्सा करते है लेकिन वह सभी का बहुत ख्याल रखते है, भाविन कहता है कि मैं भी अमरीश की तरह सबसे तारीफ पाना चाहता था लेकिन मुझे पता ही नही चला मैं कब बेवकूफ बनकर रह गया।
चीकू ईशा को बताता है कि इतना बड़ा घर पाने के बाद भी वह खुश नहीं है लेकिन वह गांव में उस छोटे से घर में बहुत खुश था, ईशा उसे सांत्वना देती है चीकू कहता है कि मुझे उम्मीद है एक दिन सब उसके इरादो को समझ कर उसके पास वापस आ जायेंगे।
नताशा मकवाना हाउस पहुंच जाती है और धवल भी नताशा के पीछे वहां पहुंच जाता है वह नताशा से पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है नताशा धवल को बताती है कि चीकू भूत से डरता है इसलिए वह भूत बनकर चीकू से प्रॉपर्टी की कागज वापस लेने वाली है,धवल कहता है कि वो भी इसमें उसकी मदद करेगा और उसे घर के अंदर जाने की चाबी देता है। धवल कहता है कि वह नताशा को पहली बार भूत बनते हुए देखने वाला है।
अमरीश एक बिल्डर को कच्चा माल खरीदने के लिए कहता है वह बिल्डर अमरीश से कच्चा माल लेने से मना कर देता है, अमरीश टूट जाता है, तभी ही हेतल तेल लेकर आती है वह अमरीश के सिर में मालिश करने जाती है अमरीश हेतल से कहता है कि वह तेल बर्बाद ना करें। हेतल हैरान रह जाती है हेतल अमरीश से कहती है कि उसका पूरा परिवार उसके साथ है।
धवल और नताशा चीकू के घर में घुस जाते है, तभी वह किसी को आते हुए देखते है और वहां से भाग जाते है अमरीश हेतल से कहता है कि वो पहले भी सब पर भरोशा रखकर देख चुका है और इस वजह से सब रास्ते पर आ गए है। धवल और नताशा एक कमरे में छुप जाते है। नताशा और धवल एक दूसरे को देखते है और (प्यार भरा गाना बजता है) तभी उन्हे किसी के आने की आवाज आती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि चीकू चावल के डिब्बे से जमीन के कागज निकालेगा, धवल और नताशा भूत के कपड़ो में वहां आ जायेंगे तभी चीकू को कुछ आवाज आयेगी वह पूछेगा कि वहां कौन है? वह दोनो घबरा जायेंगे।